logo-image

फिल्म 'बचपन का प्यार' में राजकुमार राव और वाणी कपूर नजर आएंगे

साल 2023 के पहले 6 महीने में लगातार तीन फिल्में रिलीज होने के बाद, अनुभव सिन्हा अब अपने बैनर 'बनारस मीडिया वर्क्स' के तहत एक नई सीरीज की तैयारी में जुट गए हैं. अनुभव सिन्हा ने इंडस्ट्री को फिल्म आर्टिकल 15, मुल्क, थप्पड़ और भेड़ जैसी हिट फिल्में दीं.

Updated on: 20 Jul 2023, 06:06 PM

:

साल 2023 के पहले 6 महीने में लगातार तीन फिल्में रिलीज होने के बाद, अनुभव सिन्हा अब अपने बैनर 'बनारस मीडिया वर्क्स' के तहत एक नई सीरीज की तैयारी में जुट गए हैं. अनुभव सिन्हा ने इंडस्ट्री को फिल्म आर्टिकल 15, मुल्क, थप्पड़ और भेड़ जैसी हिट फिल्में दी हैं. आगे भी वह ऐसी ही फिल्मों की इच्छा रखते हैं. जानकारी के मुताबिक,  चार अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर उनका काम चल रहा हैं. हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी कुछ डिस्क्लोज नहीं हुआ है. 

राजकुमार राव और वाणी कपूर फिल्म में होंगे

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनमें से एक फिल्म में राजकुमार राव और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में होंगे. अनुभव सिन्हा बचपन का प्यार नाम से एक छोटे शहर की प्रेम कहानी पर काम कर रहे हैं, और इसमें राजकुमार राव और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में होंगे. यह लखनऊ की एक खास प्रेम कहानी है, जिसका निर्देशन अपूर्व धर बडगइयां करेंगे.

रोमांटिक कॉमेडी चमन बहार में भी दिखेंगे

जीतेंद्र कुमार एक्टेड रोमांटिक कॉमेडी चमन बहार के लिए राजकुमार और वाणी दोनों ने फिल्म साइन कर ली है और अगले महीने किसी समय इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. यह फिल्म वाणी का सिन्हा के साथ पहला कोलाब्रेशन है, जबकि यह राजकुमार का भिड और अभी तक रिलीज होने वाले सीरीज के बाद उनके साथ तीसरा सहयोग है.

यह भी पढ़ें- Manipur Violence पर भड़का पूरा बॉलीवुड, अक्षय कुमार से लेकर कई सेलिब्रिटीज ने जताई नाराजगी

 

अनुभव सिन्हा के पास कई प्रोजेक्ट हैं

काम के मोर्चे पर, राजकुमार राव और वाणी कपूर दोनों के पास आगे कई प्रोजेक्ट हैं. जहां राजकुमार के पास गन्स एंड गुलाब, श्री, मिस्टर एंड मिसेज माही, द क्रू और स्त्री 2 है, वहीं वाणी मैडॉक फिल्म्स की सर्वगुन संपन्न के साथ अपनी पहली सिंगल लीड फिल्म के लिए तैयार हैं, जो शोनाली रतन देशमुख द्वारा निर्देशित है.

वाणी कर रही वेब सीरीज की शुरुआत

चंडीगढ़ करे आशिकी की अभिनेत्री यशराज फिल्म्स की गंभीर अपराध थ्रिलर, मंडला मर्डर्स के साथ अपनी वेब सीरीज की शुरुआत भी कर रही हैं, और मुदस्सर अजीज की खेल में अक्षय कुमार और तापसी पन्नू के साथ अभिनय करने की उम्मीद है, जिसका निर्माण अक्टूबर 2023 में शुरू होने वाला है.