logo-image

मालदीव में वेकेशन एंजॉय रहे हैं Rajinikanth, समुद्र किनारे टहलते दिखें सुपरस्टार

मालदीव से अपने ऑफ-स्क्रीन लुक में समुद्र तट पर टहलते हुए रजनीकांत की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा रही है. वह अपनी कमर के चारों ओर एक फैनी बैग के साथ कैजुअल टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं.

Updated on: 18 Jul 2023, 12:21 PM

नई दिल्ली:

रजनीकांत मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. सुपरस्टार अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद कुछ दिनों के लिए आराम करने के लिए ट्रॉपिकल आइलैंड पर चले गए हैं. अब मालदीव के एक समुद्र तट से अभिनेता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिससे ये पता चल रहा है कि क्यों उन्हें सिम्पलिसिटी वाला स्टार कहा जाता है. सबसे बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद रजनीकांत बेहद सरल हैं. वह स्टारडम को अपने सिर पर नहीं लेते हैं और एक बहुत ही नॉर्मल लाइफ जीते हैं और यह उनके ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्व से बताया जा सकता है.

समुद्र तट पर टहलते दिखें एक्टर रजनीकांत

मालदीव से अपने ऑफ-स्क्रीन लुक में समुद्र तट पर टहलते हुए रजनीकांत की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा रही है. वह अपनी कमर के चारों ओर एक फैनी बैग के साथ कैजुअल टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रहे हैं. रजनीकांत पिछले हफ्ते मालदीव गए थे. श्रीलंकाई एयरलाइंस के विमान के सामने कंधे पर स्लिंग बैग लटकाए सुपरस्टार की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. रजनीकांत ने अपनी आने वाली फिल्में जेलर और लाल सलाम की शूटिंग पूरी कर ली है. 16 जुलाई को, दरबार अभिनेता ने बेटी ऐश्वर्या के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सलाम में अपने कैमियो हिस्से की शूटिंग पूरी की. फिल्म में वह मोइदीन भाई का किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म लालसलाम में मोइदीन भाई का रोल कर रहें 

पिछले हफ्ते, उन्होंने इंस्टाग्राम पर सेट से तस्वीरों के साथ रजनीकांत के पैक-अप की खबर शेयर की थी. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, आपके साथ फिल्म बनाना एक चमत्कार है और आप जादुई अप्पा हैं.. लालसलाम मोइदीन भाई एंडिटसॉरैप फॉर द सुपरस्टार. रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म जेलर की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ, शिवा राजकुमार, तमन्ना भाटिया, सुनील, राम्या कृष्णन, विनायकन, मिरना मेनन और वसंत रवि जैसे कलाकार शामिल हैं. जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.