logo-image

राज बब्बर को मिली एंट्री बेल, आज ही कोर्ट ने 2 साल की सुनाई थी सजा

मतदान अधिकारी श्री कृष्ण राणा ने एक्टर (Raj Babbar) के साथ और भी कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके चलते एक्टर  (Raj Babbar) को सजा सुनाई गई है.

Updated on: 07 Jul 2022, 06:19 PM

नई दिल्ली :

फिल्म एक्टर राज बब्बर (Raj Babbar)इन दिनों अपने एक पुराने मामले के चलते लगातार खबरों में बने हुए हैं. एक्टर जितना फिल्मों में पॉपुलर थे उतना ही वो राजनीति में कदम रखने के बाद लगातार छाए रहे थे. अब चलिए एक्टर के उस मामले पर नजर डाल लेते हैं, जिसको लेकर वो लगातार खबरों में हैं. दरअसल, एक्टर को दो साल की सज़ा सुनाई गई है साथ ही 8500 को जुर्माना भी लगाया है. आरोप है कि  राज ने मतदान अधिकारी से मारपीट की थी.  2 मई 1996 में मतदान अधिकारी ने वजीरगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. इसी मामले को लेकर लखनऊ एमपी एमएलए कोर्ट ने गुरुवार को फैसला सुनाया और अब कोर्ट ने उन्हें जमानत भी दे दी है.

यह भी जानिए -  लोगों को फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की इस ट्वीट ने फिर भड़काया

आपको बता दें,  यह मामला 1996 का है. मतदान अधिकारी श्री कृष्ण राणा ने एक्टर (Raj Babbar) के साथ और भी कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके चलते एक्टर  (Raj Babbar) को सजा सुनाई गई है. इसके साथ ही अधिकारी का कहना था कि एक्टर अपने समर्थकों के साथ अंदर घुस गए थे और मतदान स्थल पर लोगों के साथ गलत बर्ताव और मारपीट की थी, जिसका लोगों ने जमकर विरोध किया था . इस दौरान श्री कृष्ण राणा को चोटें तक आईं थी. अब इस घटना का फैसला हो गया है, जिसके चलते राज को जमानत भी मिल गई है.