logo-image

Rahul Roy Fees: ब्लॉकबस्टर 'आशिकी' के लिए राहुल रॉय को मिली थी इतनी फीस, सुनकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

राहुल रॉय ने बताया कि इस फिल्म से वो एक बड़े स्टार बन गए थे जहां भी जाते लोग उनकी जय-जयकार करते थे. तब उनके पास बॉडीगार्ड भी नहीं थे.

Updated on: 15 Jul 2023, 10:34 PM

नई दिल्ली:

Rahul Roy Fees For Aashiqui: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय अपने जमाने में स्टार रहे हैं. उन्होंने आशिकी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी. इस फिल्म के गाने और लव स्टोरी आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है. 90के दशक की इस प्रेम कहानी ने सबका दिल जीत लिया था. अब कई साल बाद राहुल रॉय ने फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए मिली अपनी फीस के बारे में भी बताया है. हालांकि, आज के जमाने में जहां एक्टर छोटे-मोटे रोल के लिए भी करोड़ों वसूलते हैं. ऐसे में राहुल रॉय की फीस सुनकर आपके पैरों तले तो जमीन ही खिसक जाएगी. 

एंट्री पर दर्शकों ने कर दी थी सिक्कों की बरसात

बिग बॉस सीजन 1 के विनर रॉय ने अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर ने अनु अग्रवाल के साथ महेश भट्ट की 1990 की फिल्म आशिकी से बॉलीवुड में शुरुआत की. फिल्म सुपरहिट रही थी. हाल ही में, रॉय ने बताया कि महेश भट्ट से मुलाकात के कुछ ही मिनटों के अंदर उन्हें इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया था. एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म में उनकी लवर बॉय वाली एंट्री देखकर दर्शक थिएटर में सिक्के बरसाते थे. राहुल ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि वह अपनी मां, जो एक राइटर थीं उनकी सिफारिश पर महेश भट्ट से मिले थे. एक्टर ने बताया,  "हमारी पहली मुलाकात के 4 से 6 मिनट के अंदर उन्होंने (महेश भट्ट) ने मुझसे कहा कि आप ही ये फिल्म करेंगे."

फीस में मिली मात्र इतनी रकम

राहुल रॉय ने बताया कि इस फिल्म से वो एक बड़े स्टार बन गए थे जहां भी जाते लोग उनकी जय-जयकार करते थे. तब उनके पास बॉडीगार्ड भी नहीं थे. फिल्म की रिलीज के बाद राहुल, महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के साथ मुंबई के मेट्रो सिनेमा गए. जब फिल्म में मेरे करेक्टर को 'सांसों की जरूरत है जैसे' सॉन्ग के साथ लॉन्च किया गया था तो दर्शकों ने थिएटर के अंदर सिक्के फेंके थे.'' ये सब देखकर राहुल काफी खुश और इमोशनल हो गए थे. 

11 दिन में साइन कीं 47 फिल्में

राहुल बताते हैं कि आशिकी की रिलीज के 6 महीने बाद भी उनको कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई थी. फिर ग्यारह दिनों में उन्होंने 47 फिल्में साइन कर ली थीं. इसके साथ ही राहुल ने अपनी फीस का भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए उन्हें सिर्फ 30 हजार रुपये मिले थे. उस फीस में से भी आधे पैसे उन्होंने दक्षिणा के तौर पर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को दे दिए थे.