logo-image

Priyanka Chopra: वीकेंड पर सेल्फ-केयर करती नजर आईं प्रियंका, दिखा दमकती त्वचा का राज

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को दुनिया भर में बहुत बड़ा नाम है.

Updated on: 22 Jan 2023, 08:32 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को दुनिया भर में बहुत बड़ा नाम है. एक्ट्रेस अक्सर अपने काम को लेकर काफी बिजी रहती हैं. साथ ही अब एक्ट्रेस के हाल ही के सोशल मीडियो पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि, प्रियंका (Priyanka Chopra)  ने अपने काम से वीकेंड का ब्रेक लिया है.  प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ तस्मवीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपनी त्वचा के लिए स्किन केयर  करती नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि, इंस्टाग्राम स्टोरी पर ले जाते हुए, प्रियंका ने शनिवार की सुबह की दिनचर्या की एक झलक शेयर की. प्रेजेंच में एलए में अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ, बॉलीवुड डीवा ने इस वीकेंड में परिवार और काम दोनों से कुछ आराम के समय का आनंद लिया. स्किन की कुछ अच्छी देखभाल करते हुए, एक्ट्रेस ने चेहरे पर फेस मास्क लगाया शीशे के सामने पोज दिया. इसके अलावा, प्रियंका ने 'नो फिल्टर' स्नैप के साथ अपना फ्लॉलेस लुक भी दिखाया. 

इस बीच, प्रियंका अक्सर अपने सेल्फ-केयर रूटीन के बारे में फैंस से चर्चा करती हैं. वह जो खाना खाती हैं या अपने बालों की देखभाल की रुटीन हो, एक्ट्रेस ने अच्छे प्रदर्शन करने में सक्षम होने के लिए सेल्फ-लव और सेल्फ-केयर पर काम करने के बारे में हमेशा खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने एक बार कहा था, "सेल्फ लव विद्रोह का सबसे अच्छा रूप है."

यह भी पढ़ें - Pathan: 'पठान' की एडवांस बुकिंग ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, की इतनी कमाई

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, कीनू रीव्स की 'द मैट्रिक्स रिसुरेक्शन्स' में काम करने के बाद, प्रियंका अगली बार 'लव अगेन' में सैम ह्यूगन, रसेल टोवी, ओमिड जेलिली, सेलिया इमरी और सेलीन डायोन के साथ दिखाई देंगी. वह रूसो ब्रदर्स के मोस्ट-अवेटेड साइंस-फिक्शन ड्रामा 'सिटाडेल' में भी दिखाई देने वाली हैं. इन प्रोजेक्ट्स के अलावा, एक्ट्रेस 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म फरहान अख्तर निर्देशित करेंगे, साथ ही इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने की संभावना है.