logo-image

Priyanka Chopra: जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में अचानक पहुंची प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस को देख फैंस हो गए शॉक

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने लॉस एंजिल्स में जोनास ब्रदर्स के म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंच कर अपने फैंस को शॉक कर दिया. प्रियंका ने इस दौरान नीले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

Updated on: 23 Oct 2023, 07:49 PM

नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वर्तमान में वह अमेरिका में बेहतरीन समय का एंजॉय कर रही हैं. वह अपने पति निक जोनास के म्यूजिक कॉन्सर्ट में शामिल होकर अपने फैन्स का उत्साह बढ़ाती नजर आईं. रविवार को एक्ट्रेस अपने पति के बैंड जोनास ब्रदर्स के एक और म्यूजिक कॉन्सर्ट में भाग लेने पहुंचीं.  इस दौरान प्रियंका चोपड़ा बहुत स्टाइलिश दिखीं. जानकारी के मुताबिक प्रियंका जल्द ही MAMI फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए भारत रवाना होंगी.

निक जोनास के कॉन्सर्ट में पहुंची प्रियंका चोपड़ा 

एलए से प्रियंका चोपड़ा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उनके फैंस को उनका ये स्टाइलिश लुक बेहद पसंद आ रहा है. कॉन्सर्ट के लिए, देसी गर्ल ने एक नीली ऑफ-शोल्डर ट्यूब ड्रेस पहनी और इसे एक सफेद बैग और एक खुले हेयरस्टाइल के साथ मैच किया. जैसे ही वह सिक्योरिटी प्लेस में दाखिल हुई. फैंस उन्हें देख जोर-जोर से चिल्लाने लगे. प्रियंका ने भी हाथ हिलाकर अपने फैंस का स्वागत किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद उनके फैंस ने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की. एक ने लिखा प्रियंका चोपड़ा सबसे स्टाइलिस्ट है, जबकि दूसरे ने उनकी सुंदरता की प्रशंसा करते हुए कहा, मुझे एक ऐसी चीज़ दिखाओ जिसमें वह अच्छी नहीं लगतीं. एक अन्य यूजर ने लिखा, नीले रंग में खूबसूरत लग रही हो.

मामी फिल्म फेस्टिवल के लिए इंडिया आएंगी प्रियंका

इस बीच, सिटाडेल अभिनेत्री कथित तौर पर जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के लिए भारत जाने से पहले अमेरिका में अपनी फॉर्मेलिटी पूरी करेंगी. यह 27 अक्टूबर से मुंबई में होगा. फिल्म महोत्सव दो साल बाद लौट रहा है, इसलिए प्रियंका को ऑफिशियल होस्ट के रूप में देखा जाएगा. लंबे समय बाद प्रियंका को मुंबई लौटते देखना दिलचस्प होगा. हाल ही में, देसी गर्ल ने अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की शादी को भी मिस किया है.