logo-image

Priyanka Chopra: बर्फीली पहाड़ीं, कंपकंपाती ठंड में शूट करती थीं प्रियंका, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने मुख्यधारा की फिल्मों में नायिका होने के अट्रेक्शन और चुनौतियों के बारे में बात की. वह इस बारे में बात कर रही थीं कि कैसे वह श्रीदेवी (Sridevi) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को अपना आदर्श मानती हैं.

Updated on: 07 Nov 2023, 06:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अपनी एक्टिंग करियर में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, जिसमें स्विट्जरलैंड की बर्फ से ढकी पहाड़ियों के बीच पतली शिफॉन साड़ियों में डांस करना भी शामिल है. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ एक मास्टरक्लास में, प्रियंका (Priyanka Chopra) ने मुख्यधारा की फिल्मों में नायिका होने के अट्रेक्शन और चुनौतियों के बारे में बात की. वह इस बारे में बात कर रही थीं कि कैसे वह श्रीदेवी (Sridevi) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को अपना आदर्श मानती हैं, लेकिन उन्होंने कभी बर्फीले पहाड़ों पर साड़ी पहनने का सपना नहीं देखा था जैसा कि उन्होंने अपनी फिल्मों में देखा था. उन्होंने याद किया कि कैसे उन्हें भी एक फिल्म के लिए ऐसा करना पड़ा था, लेकिन उन्हें कंपन से बचाने के लिए अपनी साड़ी के नीचे गर्म पानी की एक बाल्टी की जरूरत थी. 

'मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी'

प्रियंका चोपड़ा ने भूमि के साथ बातचीत में कहा, ''ओह, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी, मैं शिफॉन साड़ी में थी, स्विट्जरलैंड के जंगफ्राऊ में, ग्रीन कलर की साड़ी में. जाहिर तौर पर उस लड़के ने सिर से पैर तक रोयेंदार कपड़े पहने हुए थे और मैंने ब्लाउज और शिफॉन साड़ी पहनी हुई थी और क्लोज-अप के लिए मैं गर्म पानी की बाल्टी में खड़ी थी. और मैं इस तरह की लाइन कह रहा हूं (दांत किटकिटाते हुए) और उसके ऊपर एक हेलीकॉप्टर है क्योंकि हम हेलीकॉप्टर शॉट ले रहे हैं.”

ये भी पढ़ें-Sam Bahadur Trailer: दमदार डायलॉग-शानदार एक्टिंग से भरा है सैम बहादुर का ट्रेलर, देखें यहां

अर्जुन रामपाल के साथ प्ले किया था रोल

वह जिस गाने के बारे में बात कर रही थी वह संभवतः उनकी 2005 की फिल्म यकीन का गाना 'मेरी आंखों में' था. इसमें उन्होंने अर्जुन रामपाल के साथ रोल प्ले किया, जिन्होंने काला स्वेटर और काली पैंट पहनी थी, जबकि वह ग्रीन कलर की साड़ी और लाइट कलर के ब्लाउज में थीं. अगले दशक में प्रियंका को हिंदी फिल्मों में अपने काम से बड़ी सफलता मिली. इसके बाद वह अमेरिका चली गईं और तब से लगभग विशेष रूप से हॉलीवुड प्रोजेक्ट ही कर रही हैं. उन्होंने 2018 में शोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में रोल प्ले किया और दो साल पहले जी ले जरा पर हस्ताक्षर किए. प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, “मेरा को-स्टार मुझे गर्म रखने की कोशिश कर रहा है और मेरी साड़ी के नीचे एक गर्म पानी की बाल्टी है. ग्लैमर नहीं दोस्तों, ग्लैमरस, तो मेरे लिए फिल्मों का ग्लैमर मेरे किरदारों को पहचानना, इन लड़कियों को समझना बन गया.''