logo-image

Jee Le Zaraa: नए प्रोजेक्ट के लिए फरहान अख्तर के घर पहुंची प्रियंका, 'जी ले जरा' की तैयारी हुई शुरू

Jee Le Zara: प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ स्टारर जी ले जरा की घोषणा 2021 में की गई थी, लेकिन तब से इसकी प्रगति के बारे में लगभग कोई अपडेट नहीं आया है.

Updated on: 20 Mar 2024, 11:49 AM

New Delhi:

Jee Le Zara: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ भारत पहुंची हुई हैं. एक्ट्रेस जब से इंडिया लौटी हैं चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को अपने पति के साथ फरहान अख्तर के घर जाते हुए स्पॉट किया गया था. यह वीडियो देख फैंस सोच में पड़ गए कि क्या जी ले जरा की तैयारी शुरू हो चुकी है? क्या जी ले जरा वापस ट्रैक पर है? एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अपने पॉप स्टार पति निक जोनस के साथ सोमवार को फिल्म निर्माता फरहान अख्तर के आवास पर जाते हुए देखा गया, जिनके साथ उन्होंने डॉन और डॉन 2 जैसी फिल्मों में काम किया है.

'जी ले जरा' की तैयारी हुई शुरू
मीटिंग के सीन ने उनके प्रोजेक्ट 'जी ले जरा' के वापस पटरी पर आने की अफवाहें उड़ा दीं. प्रियंका, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अभिनीत रोड ट्रिप फिल्म की घोषणा 2021 में की गई थी, लेकिन तब से इसकी प्रोग्रेस के बारे में लगभग कोई अपडेट नहीं आया है. प्रियंका, जो पिछले हफ्ते एक ब्रांड इवेंट के लिए मुंबई पहुंची थीं, फरहान के घर पर पैपराज़ी ने उनकी तस्वीरें खींची थीं. उनके साथ निक भी थे. दोनों ने एक साथ फोटोग्राफरों की ओर हाथ हिलाया और प्रियंका ने भी उन्हें नमस्ते करके अभिवादन किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

उनके घर पर फरहान के बिजनेस पार्टनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी भी मौजूद थे, जिससे इन अफवाहों को और बल मिला कि यह जी ले जरा की तारीखों को व्यवस्थित करने के लिए एक मीटिंग हो सकती थी, जिसे फरहान ने पहले कहा था कि यह देरी का कारण था. माना जा रहा था कि जी ले जरा फिल्म निर्माण में उनकी वापसी होगी, लेकिन अब इसमें देरी हो गई है, इसलिए वह पहले रणवीर सिंह अभिनीत डॉन 3 बनाएंगे.

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, फरहान ने कहा था, "हमारे पास सिर्फ तारीखों को लेकर समस्या है, और एक्टर की हड़ताल ने प्रियंका की तारीखों को एक बड़े संकट में डाल दिया है कि क्या हो सकता है और क्या नहीं, इसलिए मैंने सच में इस पर विश्वास करना शुरू कर दिया है." उस फिल्म की अब अपनी एक नियति है. जब होना होगा तब होगा, हम देखेंगे.”

दोनों स्टार्स का वर्क फ्रंट
फरहान और रितेश सिधवानी अपने लेटेस्ट प्रोडक्शन मडगांव एक्सप्रेस की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. यह कॉमेडी अभिनेता कुणाल खेमू के निर्देशन की पहली फिल्म है. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने अगले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट द ब्लफ की घोषणा की है, जिसमें वह एक समुद्री डाकू की भूमिका निभाएंगी.