logo-image

Priyanka Chopra: पति और बेटी के साथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचीं प्रियंका, सामने आई तस्वीरें

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बेटी मालती मैरी के साथ राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या में हैं, मंदिर के अंदर से परिवार की तस्वीरें सामने आई हैं.

Updated on: 20 Mar 2024, 02:53 PM

New Delhi:

Priyanka Chopra Reached Ayodhya With Family: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति, पॉपस्टार निक जोनस, बेटी मालती मैरी के साथ बुधवार को अयोध्या पहुंचे. प्रियंका हरे रंग की साड़ी पहने नजर आईं जबकि निक ने कुर्ता पहना हुआ था. ऐसा लग रहा है कि ये जोड़ा अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचा है. उनके अयोध्या पहुंचने और हवाई अड्डे से बाहर निकलने का वीडियो एएनआई द्वारा शेयर किया गया था.  उनके साथ प्रियंका की मां डॉ. मधु चोपड़ा भी थीं. वीडियो में 'जय श्री राम' के नारे सुनाई दे रहे हैं. साथ ही अब मंदिर के अंदर से भी प्रियंका के परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. 
 
जनवरी में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान प्रियंका भारत में नहीं थीं. इस समारोह में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रजनीकांत, अभिषेक बच्चन समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं थीं. प्रियंका और निक पिछले कुछ दिनों से भारत में हैं. प्रियंका गुरुवार रात अपनी बेटी के साथ मुंबई पहुंचीं और मुंबई में Bvlgari स्टोर लॉन्च में शामिल हुईं. एक्ट्रेस Bvlgari के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर हैं. बाद में वह ईशा अंबानी द्वारा आयोजित प्री-होली पार्टी में शामिल हुईं.

कुछ दिन बाद निक भी भारत पहुंचे. इसके बाद इस जोड़े को रितेश सिधवानी की पार्टी में शामिल होते देखा गया, जिससे अफवाहें उड़ीं कि एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ प्रियंका की फिल्म जी ले जरा दोबारा शुरू हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मंगलवार को, प्रियंका मुंबई में थीं और उन्होंने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के कार्यक्रम में भाग लिया और साझा किया कि वह फिल्म वुमेन ऑफ माई बिलियन का समर्थन कर रही थीं. 

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
अभिनेत्री ने अकादमी पुरस्कार-नामांकित वृत्तचित्र टू किल अ टाइगर के लिए कार्यकारी निर्माता के रूप में एक नई भूमिका निभाई है. प्रतिभाशाली भारतीय मूल की कनाडाई फिल्म निर्माता निशा पाहुजा द्वारा निर्देशित, अभिनेत्री ने उत्साहपूर्वक इस रोमांचक अपडेट को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया.