logo-image

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा का डांस हुआ Viral, देखें Video

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मम्मी मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) और जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 24 Aug 2019, 10:57 AM

नई दिल्ली:

निक जोनस से शादी करने के बाद से बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार चर्चा का विषय उनकी मम्मी हैं. हाल ही में जोनास ब्रदर्स का एक इवेंट हुआ था, जिसकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी ईवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मम्मी मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) और जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) डांस करती नजर आ रही हैं. इवेंट में जोनास ब्रदर्स को चियर करने पहुंचीं सोफी टर्नर (Sophie Turner) और मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) के ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म 'अंधाधुन' अब इस देश में होगी रिलीज

मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) का यह वीडियो एक फैनपेज ने शेयर किया गया है. वीडियो में सोफी टर्नर ने ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हैं तो वहीं मधु चोपड़ा ब्लैक टॉप और पैंट में दिखाई दे रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस के साथ साथ उनके घर वालों के साथ भी अच्छी कैमेस्ट्री है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने शेयर की मजेदार तस्वीर, 'मिशन मंगल' को बनाया 'मिशन माखन'

View this post on Instagram

😍 #wivesontour @daniellejonas @sophiet

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है.