logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास और बेटी के साथ नोएडा में की होली पार्टी, देखें तस्वीरें

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, बेटी मालती ने दोस्तों और परिवार के साथ नोएडा में होली मनाई. प्रियंका ने उत्सव की अंदरूनी तस्वीरें और वीडियो साझा किए.

Updated on: 26 Mar 2024, 04:03 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सोमवार को बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ भारत में अपनी पहली होली मनाई. उत्सव के वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद, प्रियंका ने मंगलवार को नोएडा में अपने होली समारोह की कई खुश तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. होली को पूल पार्टी से बेहतर कुछ नहीं कहा जा सकता और प्रियंका और परिवार की ये 'रोशनी भरी' तस्वीरें इसका सबूत हैं. प्रियंका के कैप्शन में लिखा है, "होली जलाई गई. हमारे परिवार के लिए इतना गर्मजोशी भरा माहौल बनाने के लिए दीपदत्त को धन्यवाद! बहुत मज़ा आया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

प्रियंका चोपड़ा की 'जलायी' होली पार्टी के अंदर

होली पार्टी के लिए प्रियंका, निक जोनास और मालती सभी ने सफेद एथनिक लुक पहना था. छोटी मालती ने भी मैचिंग सफेद क्रॉक्स पहनी थी. प्रियंका द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में से एक में तीनों ने प्रियंका की करीबी दोस्त तमन्ना दत्त और उनके परिवार के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. प्रियंका ने पार्टी से निक के स्पष्ट वीडियो भी पोस्ट किए. जब वे एक क्लिप में लाइव संगीत सुन रहे थे तो वह उनकी गोद में बैठ गई. प्रियंका ने जो तस्वीरें पोस्ट कीं उनमें प्रियंका की चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा के साथ-साथ मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं.

होली की तस्वीरों और वीडियो पर आए रिएक्शन

एक प्रशंसक ने अभिनेता की होली पोस्ट पर कमेंट की, "जरा सोचिए अगर निक को ठंडी ठंडाई दी गई होती तो उनका क्या होता?" एक अन्य ने कहा, 'सर्वश्रेष्ठ जोड़ी और खुशहाल परिवार.'' एक ने प्रियंका के बारे में यह भी कमेंट की, 'वह भारतीय त्योहारों को इतनी अच्छी तरह से मनाती हैं... जैसा कोई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं मनाती.'

प्रियंका चोपड़ा की इंडिया जर्नी

हालाँकि जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर के अभिषेक के दौरान प्रियंका देश में मौजूद नहीं थीं, लेकिन उन्होंने निक और मालती के साथ भारत की अपनी यात्रा के दौरान राम मंदिर के दर्शन किए. इससे पहले प्रियंका को मुंबई में ईशा अंबानी की होली पार्टी में देखा गया था. अभिनेता ने मुंबई में कुछ प्रचार कार्यक्रमों में भी भाग लिया. प्रियंका 14 मार्च को मालती के साथ मुंबई पहुंचीं. निक एक दिन बाद उनके साथ शामिल हुए.

हाल ही में, प्रियंका ऑस्कर-नामांकित डॉक्यूमेंट्री टू किल ए टाइगर के लिए कार्यकारी निर्माता बनीं. प्रशंसक प्रियंका को द ब्लफ में देखेंगे, जिसका निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स करेंगे. उनके पास जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ राज्य प्रमुख भी हैं.