logo-image

Priyanka Chopra: सिंगिग कॉन्सर्ट में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, मालती मैरी के साथ वीडियो वायरल

एक तस्वीर में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा मंच पर बेयॉन्से के परफॉर्म करते हुए चीयर करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 04 Jun 2023, 09:55 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) इन दिनों सिंगर बियॉन्से के कॉन्सर्ट में भाग लेने के लिए लंदन पहुंची है. रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रियंका ने कार्यक्रम स्थल के अंदर की झलक दिखाते हुए वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली क्लिप में, प्रियंका ने स्टेज और भीड़ का एक वीडियो पोस्ट किया है. दूसरे वीडियो में, जब बियॉन्से सिल्वर आउटफिट और व्हाइट बूट पहने मंच पर दिखाई दीं, तो फैंस खुशी से झूम उठे. सिंगर ने कहा, 'यात्रा में आपका स्वागत है." वीडियो के साथ, प्रियंका ने लिखा, "@beyonce #JayZ अविश्वसनीय अनुभव के लिए धन्यवाद ... #renaisaanceworldtour #besthusbandever @nickjonas." लगता है, यह प्रियंका के पति और सिंगर निक जोनास का उनके लिए उपहार था. 

मैरी चोपड़ा का पकड़ा हाथ

प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ तस्वीरें साझा कीं. फोटो में उनकी दोस्त तमन्ना दत्त भी थीं. पहली फोटो में प्रियंका मालती को गोद में लिए हुए तमन्ना के साथ सड़क पर चल रही हैं. उन्होंने फोटोज के साथ लिखा, "रियूनियन @ tam2cul (लाल दिल इमोजी)". अगली फोटो में, प्रियंका ने मालती का हाथ पकड़ रखा था क्योंकि वे टहल रहे थे.फोटो के साथ उन्होंने लिखा, "समर डेज". प्रियंका जहां ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही थीं, वहीं मालती ने येलो रंग की ड्रेस पहनी थी.

बेयॉन्से की परफॉर्मेंस को किया चीयर

एक फोटो में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा मंच पर बेयॉन्से की परफॉर्मेंस को चीयर करते हुए दिखाई दी. प्रियंका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लगभग जन्मदिन मुबारक हो.'' इंस्टाग्राम पर एक फैन अकाउंट द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में प्रियंका कॉन्सर्ट में गाना गाती और डांस करती नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने हाई-स्लिट ब्लैक ड्रेस में खुद को कैरी किया था. वहीं प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने भी शो के लिए ब्लैक आउटफिट चुना था. वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, "प्रियंका लंदन में बियॉन्से के रेनेसां वर्ल्ड टूर कॉन्सर्ट में वीआईपी सेक्शन में मधु और तमन्ना के साथ समय बिता रही हैं.