logo-image

9 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, इन तस्वीरों में देखें दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री

बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर आज (23 जनवरी) शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वह अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर संग लखनऊ में सात फेरे लेंगे. इस समारोह में राजनीतिक हस्तियां भी शामिल होंगी, क्योंकि प्रतीक की तरह सान्या भी राजनैतिक घराने से ताल्लुक रखती हैं.

Updated on: 23 Jan 2019, 01:12 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) आज (23 जनवरी) शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वह अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर (Sanya Sagar) संग लखनऊ में सात फेरे लेंगे. इस समारोह में राजनीतिक हस्तियां भी शामिल होंगी, क्योंकि प्रतीक (Prateik) की तरह सान्या (Sanya) भी राजनैतिक घराने से ताल्लुक रखती हैं. क्या आपको पता है कि सान्या ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया और उन्होंने फिल्म मेकिंग की भी डिग्री ली है...

जी हां, प्रतीक बब्बर की होने वाली पत्नी सान्या सागर ने NIFT से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है. उन्होंने लंदन से फिल्म मेकिंग में डिग्री भी ली है. उनके पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के नेता हैं.

ये भी पढ़ें: राज बब्बर के बेटे प्रतीक आज गर्लफ्रेंड सान्या संग रचाएंगे शादी, कई राजनीतिक हस्तियां होंगी शामिल

प्रतीक और सान्या एक-दूसरे को करीब 9 साल से जानते हैं. प्रतीक सान्या से 4 साल बड़े हैं. उनकी होने वाली पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनकी तस्वीरें देखकर पता चलता है कि वह फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं.

प्रतीक की बात करें तो उनके पिता राज बब्बर एक्टर होने के साथ-साथ कांग्रेस के नेता हैं. प्रतीक ने 'जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी फिल्मों में काम किया है.

प्रतीक और एक्ट्रेस एमी जैक्सन के रिलेशनशिप की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों ने 'एक था दीवाना' फिल्म में साथ काम किया था. खबरों की मानें तो प्रतीक एमी से इस कदर प्यार करते थे कि उन्होंने एमी के नाम का टैटू तक बनवा लिया था, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका.

देखें प्रतीक बब्बर और सान्या सागर की फोटोज:

-

View this post on Instagram

My love #halfnhalf

A post shared by Sanya Sagar (@pynkmoss) on

-

View this post on Instagram

#bestlunchever

A post shared by Sanya Sagar (@pynkmoss) on

-

-

View this post on Instagram

Bubba I love u so much ❤️ @_prat

A post shared by Sanya Sagar (@pynkmoss) on

-

View this post on Instagram

Happ happ Happy 😃 Birthday 🎂 #mylilone😘 I love you so so much

A post shared by Sanya Sagar (@pynkmoss) on