अक्षय और जॉन से डरे प्रभास, अब इस दिन रिलीज होगी 'साहो'

News State Bureau  |   Updated On : July 19, 2019 10:58:17 AM
साहो

साहो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बाहुबली अभिनेता प्रभास की मच अवेटेड फिल्म साहो की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म अब 15 अगस्त की जगह 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. इसके साथ ही प्रभास की ये फिल्म जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल से टकराने से बच गई है. अब 15 अगस्त को बाटला हाउस और मिशन मंगल के बीच टक्कर होगी. साहो में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखेंगी.

फिल्म का टीजर कुछ टाइम पहले रिलीज हुआ था और अब इसके ट्रेलर का इंतजार हो रहा है. खास बात ये है कि फिल्म में दोनों ही स्टार दमदार स्टंट सीन करते हुए नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें: सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोमन शॉल के साथ शेयर की 'फैमिली सेल्फी', कहा- मेरी जान इतने गंभीर क्यों हो

बता दें कि प्रभास की साहो में सिर्फ 8 मिनट के एक एक्शन सीन पर 70 करोड़ रुपए का खर्च किया जाएगा. फिल्म के सिनेमेटोग्राफर Madhi के अनुसार ये एक्शन सीन इतिहास रचने वाला है. क्योंकि ये पहली बार है जब किसी फिल्म के एक एक्शन सीन को फिल्माने में इतने करोड़ रुपयों का खर्च आया है. इससे फिल्म का बजट और भी ज्यादा बढ़ गया है.

खबरों की मानें तो दुबई में शूट हुए इस एक्शन सीन में प्रभास 37 कारों और 5 ट्रकों की धज्जियां उड़ाते नजर आएंगे. सुजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म साहो का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज होगी. इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे और महेश मंजरेकर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.

First Published: Jul 19, 2019 10:54:09 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो