logo-image

इतिहास रचने को तैयार है 'साहो', सिर्फ 8 मिनट के एक्शन सीन पर खर्च होंगे इतने करोड़

सुजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म साहो का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज होगी.

Updated on: 16 Jul 2019, 12:38 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली अभिनेता प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'साहो' इस साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म से प्रभास बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. उनके साथ श्रद्धा कपूर भी हैं. फिल्म का टीजर कुछ टाइम पहले रिलीज हुआ था और अब इसके ट्रेलर का इंतजार हो रहा है. खास बात ये है कि फिल्म में दोनों ही स्टार दमदार स्टंट सीन करते हुए नजर आएंगे.

खबरों की मानें तो सिर्फ 8 मिनट के एक एक्शन सीन पर 70 करोड़ रुपए का खर्च आया है. फिल्म के सिनेमेटोग्राफर Madhi के अनुसार ये एक्शन सीन इतिहास रचने वाला है. क्योंकि ये पहली बार है जब किसी फिल्म के एक एक्शन सीन को फिल्माने में इतने करोड़ रुपयों का खर्च आया है. इससे फिल्म का बजट और भी ज्यादा बढ़ गया है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने शेयर किया 'मिशन मंगल' का पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

खबरों की मानें तो दुबई में शूट हुए इस एक्शन सीन में प्रभास 37 कारों और 5 ट्रकों की धज्जियां उड़ाते नजर आएंगे. सुजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म साहो का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज होगी.