logo-image

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नजर आईं पूजा बत्रा, ब्लैक साड़ी में लूटीं महफिल

47 वर्षीय पूजा बत्रा ने रविवार को बाबा सिद्दीकी की सितारों से सजी इफ्तार पार्टी में शामिल होकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. सलमान खान, प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी भी नजर आए.

Updated on: 25 Mar 2024, 05:56 PM

नई दिल्ली:

पूजा बत्रा - जो वर्षों से अमेरिका में रहती थीं, और अक्सर सार्वजनिक रूप से नहीं देखी जातीं - मुंबई में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में स्टाइल में पहुंचीं. रविवार को, पूर्व मिस इंडिया और अभिनेता, जिन्होंने अनिल कपूर और तब्बू-स्टारर विरासत (1997) जैसी फिल्मों में काम किया है, ने इफ्तार पार्टी से अंदर की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की. पार्टी में पहुंचते ही पूजा ने रेड कार्पेट पर अभिनेता शेखर सुमन के साथ पोज दिया. उन्होंने भारी भारतीय आभूषणों के साथ काली साड़ी पहनी थी और अपने बालों में लाल गुलाब लगाए थे. पूजा ने अपने लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by duRGesH viDEogRapHar (@durgesh.umarvaish)

इफ्तार पार्टी में पूजा का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला

जुलाई 2019 में अभिनेता नवाब शाह से शादी करने वाली पूजा ने भी पार्टी में उनके और अन्य लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. इंस्टाग्राम पर पूजा और शेखर के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, "काफी समय बाद इन दोनों को देख रहा हूं." एक अन्य ने कहा, “मैं पूजा बत्रा से प्यार करता था. फिल्मों में आने से पहले पूजा का मॉडलिंग करियर सफल रहा था. उन्होंने 90 के दशक के टॉप स्टार्स जैसे गोविंदा, संजय दत्त, अनिल कपूर और सुनील शेट्टी के साथ काम किया.

इफ्तार पार्टी में पूजा का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला

पूजा बत्रा कुछ फिल्मों में हसीना मान जाएगी, भाई, तलाश और नायक शामिल हैं. पूजा ने 2002 में अमेरिका स्थित सोनू अहलूवालिया से शादी करने के बाद फिल्म उद्योग से बाहर निकलने का फैसला किया; पूर्व जोड़े ने 2011 में तलाक के लिए अर्जी दी. हर साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी की सालाना इफ्तार पार्टी में बड़ी संख्या में फिल्म और टेलीविजन सितारे शामिल हुए. राजनेता और बेटे जीशान सिद्दीकी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में अभिनेत्री प्रीति जिंटा और शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमर बढ़ाया.

इफ्तार पार्टी में अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी आईं नजर

नीले रंग का सूट पहने प्रीति अपने देसी अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. शिल्पा ने नेक लाइन पर जालीदार डिटेलिंग वाला सफेद को-ऑर्ड सेट पहना था. उनके साथ पति राज कुंद्रा और अभिनेता-बहन शमिता शेट्टी भी थीं. कार्यक्रम में शामिल होने वाले अन्य लोगों में सलमान खान, विजय वर्मा, सिद्धांत चतुवेर्दी, श्वेता तिवारी, पलक तिवारी, गौहर खान, मुनव्वर फारुकी, गुलशन ग्रोवर, हुमा कुरेशी, इमरान हाशमी, अदा शर्मा, सना खान और कई अन्य शामिल थे.