logo-image

Payal Rohtgi के हाथों में रची Sangram Singh के नाम की मेंहदी, तस्वीरें वायरल

पायल रोहतगी (Payal Rohtgi) जल्द ही अपने प्यार संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इससे पहले उनकी मेंहदी की तस्वीरें (Payal Rohtgi mehndi pics) इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं.

Updated on: 06 Jul 2022, 08:45 PM

नई दिल्ली:

लॉक अप्प कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohtgi) जल्द ही अपने प्यार संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इससे पहले उनकी मेंहदी की तस्वीरें (Payal Rohtgi mehndi pics) सामने आयी हैं. जिसे तमाम पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से साझा किया है. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सामने आते ही बधाइयों का तांता लग गया है. साथ ही फैंस ने दोनों की जोड़ी को शादी (Payal Rohtgi Sangram Singh marriage) के बंधन में बंधते देखने के लिए एक्साइटमेंट जताई है. आज हम उनकी मेंहदी पिक्स पर ही बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पायल पिंक और ऑरेंज कॉम्बिनेशन वाले सलवार-सूट में दिख रहीं हैं. इसके साथ उन्होंने बालों को बांधा हुआ है. वहीं, लाइट मेकअप और स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ अपने लुक (Payal Rohtgi mehndi look) को पूरा किया है. इस दौरान एक्ट्रेस अपनी मेंहदी फ्लॉन्ट करती दिख रहीं हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं, सेलेब्स भी इस मामले में पीछे नहीं रहे हैं और नया सफर शुरू करने से पहले लोगों ने दोनों को शुभकामनाएं भेजी हैं. 

आपको बताते चलें कि पायल और संग्राम सिंह पिछले 12 साल से एक साथ (Payal Rohtgi Sangram Singh relationship) हैं. इस बीच उन्होंने साल 2014 में सगाई कर ली थी. लेकिन शादी करने में उन्होंने लंबा समय ले लिया. खैर, कुछ समय पहले संग्राम ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी पर बात की थी. जिसमें उन्होंने कहा था, “हम राजस्थान या पायल के होमटाउन अहमदाबाद में अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे. हालांकि, हमने फिर आगरा में शादी करने का फैसला किया. क्योंकि यह मेरे होमटाउन रोहतक (हरियाणा) के काफी पास है. ऐसे में मेरे परिवार सहित सभी के लिए यहां पहुंचना सुविधाजनक है.” आपको बताते चलें कि फिलहाल तो मेंहदी फंक्शन था. फिर 14 जुलाई को दोनों एक-दूसरे के साथ शादी (Payal Rohtgi Sangram Singh marriage date) के बंधन में बंधेंगे.