logo-image

आखिरकार Payal Rohatgi- Sangram Singh की वेडिंग पिक्स आ गई सामने

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) की जोड़ी काफी समय से सुर्खियों में हैं. बीते दिनों दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सामने आयी थी. जिसके बाद अब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं.

Updated on: 09 Jul 2022, 11:33 PM

नई दिल्ली:

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) की जोड़ी काफी समय से सुर्खियों में हैं. बीते दिनों दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सामने आयी थी. जिसके बाद अब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. उनकी ये तस्वीरें (Payal Rohatgi Sangram Singh instagram photos) काफी ज्यादा पसंद की जा रहीं हैं. साथ ही लोग इन पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. आज हम इस आर्टिकल में उनकी इन तस्वीरों के बारे में ही बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sangram U Singh🌟🇮🇳 (@sangramsingh_wrestler)

आपको बता दें कि पायल और संग्राम की ये तस्वीरें उनके ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल (Payal Rohatgi Sangram Singh viral photos) हो रहीं हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि पायल ने रेड कलर का लहंगा स्टाइल किया है. वहीं, संग्राम ने इस दौरान व्हाइट कलर की शेरवानी स्टाइल की है. दोनों एक साथ काफी खूबसूरत लग रहे हैं. उन्होंने कई तस्वीरें एक पोस्ट में ही शेयर की हैं. तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने कमेंट्स की बारिश कर डाली है.

आपको बताते चलें कि पायल और संग्राम सिंह पिछले 12 साल से एक साथ (Payal Rohatgi Sangram Singh relationship) हैं. इस बीच उन्होंने साल 2014 में सगाई कर ली थी. लेकिन शादी करने में उन्होंने लंबा समय ले लिया. खैर, कुछ समय पहले संग्राम ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी पर बात की थी. जिसमें उन्होंने कहा था, “हम राजस्थान या पायल के होमटाउन अहमदाबाद में अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे. हालांकि, हमने फिर आगरा में शादी करने का फैसला किया. क्योंकि यह मेरे होमटाउन रोहतक (हरियाणा) के काफी पास है. ऐसे में मेरे परिवार सहित सभी के लिए यहां पहुंचना सुविधाजनक है.” आपको बताते चलें कि फिलहाल तो मेंहदी फंक्शन था. फिर 14 जुलाई को दोनों एक-दूसरे के साथ शादी (Payal Rohatgi Sangram Singh marriage date) के बंधन में बंधेंगे.