logo-image

Parineeti Chopra: एक्टिंग छोड़ अब ये काम करेंगी परिणीति चोपड़ा, शादी के बाद लिया फैसला

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा ने पिछले साल 2023 में शादी रचा ली थी. दोनों फिलहाल अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

Updated on: 25 Jan 2024, 07:31 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Music Career: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आज एक शॉकिंग खबर से धमाका कर दिया है. एक्ट्रेस ने ऐसी खबर सुनाई है जिससे फैंस टेंशन में आ गए हैं. आप नेता राघव चड्ढा से शादी के बाद परिणीति शायद एक्टिंग छोड़ने के इरादे कर रही हैं. एक्ट्रेस के फिल्मी करियर को लेकर सवाल उठने लगे हैं. हालांकि, परिणीति जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'चमकीला' में नजर आने वाली हैं. इधर सोशल मीडिया पर परिणीति ने अपने फिल्मी करियर को लेकर नया खुलासा कर डाला है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो अब अपनी सिंगिंग को सीरियस लेने वाली हैं. एक्ट्रेस आधिकारिक तौर पर सिंगिंग में करियर बनाएंगी और स्टेज शोज भी करने वाली हैं. 

पहले खबरें थीं कि शादी के बाद परिणीति चोपड़ा राजनीति में आ जाएंगी. राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद परिणीति काफी चर्चा में रही हैं. उनके बॉलीवुड करियर छोड़कर राजनीति ज्वाइन करने की अटकलें थीं. इधर एक्ट्रेस ने अपने सिंगिंग सपने को पूरा करना चुना है.'इश्कजादे' एक्ट्रेस अब एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी अपना जादू बिखेरना चाहती हैं. परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

ये भी पढ़ें- Soha-Kunal Wedding Anniversary: एनिवर्सरी पर सोहा-कुणाल ने शेयर की थ्रोबैक फोटोज, करीना कपूर ने लुटाया प्यार

परिणीति ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सिंगिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो म्यूजिक इंडस्ट्री में खुलकर कदम रखेंगी. म्यूजिक उन्हें हमेशा से पहली पसंद था. परिणीति अब म्यूजिक मे करियर शुरू करने जा रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस रिकॉर्डिंग करती और गाना गाती नजर आ रही हैं. हालांकि, हम सभी जानते हैं कि परिणीति एक शानदार सिंगर हैं वो पहले ही अपनी फिल्म बिंदू में 'माना के हम यार नहीं' गाना गा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Fighter : इंडियन एयरफोर्स बैंड ने ऋतिक-दीपिका की फिल्म के लिए दिखाई एक्साइटमेंट, सिम्फनी बनाकर फाइटर को किया सलाम!

परिणीति ने टीएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट के साथ काम करने के फैसला किया है. ये देश के मशहूर सिंगर को रिप्रेजेंट करता है. इस कंपनी के साथ अरिजीत सिंह, सुनिधि चौहान, बादशाह सहित 25 से बड़े म्यूजिक आर्टिस्ट जुड़े हुए हैं. परिणीति भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है. परिणीति के फैंस उनके नये करियर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अब देखना है आखिर परिणीति पहना कौन सा ट्रैल लेकर आती हैं.