logo-image

104 दिन में बनकर तैयार हुआ था परिणीति का लहंगा, जानें ब्राइडल लुक की सारी डिटेल्स

शादी पर परिणीति काफी सिंपल दुल्हन बनीं. मशहूर मेकअप आर्टिस्ट सवलीन मनचंदा ने उन्हें मिमिमल मेकअप और न्यूड शेड लिपस्टिक में भी फ्रेश लुक दिया. 

Updated on: 25 Sep 2023, 05:19 PM

नई दिल्ली:

Parineeti Chopra Bridal Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा ने आखिरकार शादी रचा ही ली है. एक्ट्रेस लंबे समये पॉलिटिशियन राघव चड्ढा को डेट कर रही थीं. उदयपुर में एक ग्रैंड वेडिंग में परिणीति और राघव शादी के बंधन में बंधे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग फोटोज भी सामने आ चुकी हैं. राघव से शादी के लिए परिणीति ने काफी यूनिक ब्राइडल लुक कैरी किया है. मीडिया में एक्ट्रेस के एलिगेंट लहंगे और चुनरी की काफी चर्चा हो रही है. हर कोई नई-नवेली दुल्हन परिणीति के ब्राइडल लुक पर फिदा हो गया है. एक्ट्रेस ने पारंपरिक लहंगा पहना था जिसे पंजाबी दुल्हन स्टाइल में लंबे घूंघट के साथ कंप्लीट किया था. इसके अलावा परिणीति के ब्राइडल लुक में कई यूनिक चीजें शामिल थीं.  

शादी जैसे खास दिन के लिए परणीति ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की ब्राइड बनने का फैसला किया था. एक्ट्रेस का ये लहंगा करीब 2,500 घंटे यानी 104 दिन में बनकर तैयार हुआ था. टिपिकल लाल, गुलाबी कलर छोड़ परि ने लाइट शेड्स को चुना था. बेज कलर के शिमर लहंगे में एक्ट्रेस बला सी खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं. उन्होंने मैचिंग दुपट्टा पहना था. इस लहंगे में खासतौर पर परिणीति का लंबा घूंघट चर्चा में रहा जिसपर गोल्डन कलर से राघव लिखा हुआ था. 

मनीष मल्होत्रा ​​ने परिणीति चोपड़ा के ब्राइडल लुक को एलिगेंट और क्लासी रखा था. उन्होंने लहंगे से ज्यादा एंटीक जूलरी पर काम किया. एक्ट्रेस ने अनकट्स जाम्बियन और रूसी पन्ना के साथ हैवी एमेराल्ड ग्रीन नेकलेस पहना था. इसके अलावा झुमके, मांग टीका और हाथफूल एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक में चार चांद लगा रहे थे.

शादी पर परिणीति काफी सिंपल दुल्हन बनीं. मशहूर मेकअप आर्टिस्ट सवलीन मनचंदा ने उन्हें मिमिमल मेकअप और न्यूड शेड लिपस्टिक में भी फ्रेश लुक दिया. 

इसके अलावा परिणीति ने हैवी ब्राइडल मेहंदी को भी ना कहा. एक्ट्रेस ने हाथ-पैरों पर काफी सादगी भरे डिजाइन बनवाए थे. परिणीति के मेहंदी का रंग काफी सुर्ख था जो उनके लिए राघव के प्यार को दर्शा रहा है.