logo-image

Parikshit Sahni: पीके एक्टर का शॉकिंग खुलासा, शूटिंग पर मारा था आमिर खान को जोरदार थप्पड़

परीक्षित साहनी ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म पीके के एक सीन में आमिर खान को जोरदार थप्पड़ मारा था, जिसके लिए एक्टर ने उन्हें थप्पड़ मारने की जिद की थी.

Updated on: 10 Dec 2023, 08:58 PM

नई दिल्ली:

पीके और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिग के लिए जाने जाने वाले अनुभवी अभिनेता परीक्षित साहनी ने हाल ही में आमिर खान के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेय किया. साहनी ने एक सीन को याद किया जहां उन्हें आमिर को थप्पड़ मारना था. शुरुआत में उन्होंने ऐसा करने का नाटक किया, जैसा कि अभिनेता अक्सर करते हैं. हालांकि, इस दौरान आमिर खान ने उनसे असली थप्पड़ मारने के लिए कहा. पहले प्रयास से संतुष्ट नहीं होने पर, उन्होंने साहनी से उन्हें दोबारा थप्पड़ मारने के लिए कहा. यह घटना राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके की शूटिंग के दौरान घटी, जिसमें अनुष्का शर्मा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी थे.

पीके में आमिर खान के साथ काम करने पर परीक्षित साहनी

राजश्री अनप्लग्ड के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, पीके में आमिर खान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, परीक्षित साहनी ने उल्लेख किया कि फिल्म में एक दृश्य था जहां उन्हें आमिर को थप्पड़ मारना था. उन्होंने एक शानदार अभिनेता के रूप में आमिर के प्रति अपनी तारीफ की और याद किया कि जब उन्होंने उन्हें थप्पड़ मारने का नाटक किया था, तो उन्होंने जोर देकर कहा था कि उन्हें वास्तव में उन्हें मारना चाहिए. शुरू में झिझकने के बाद, उन्होंने लास्ट में ऐसा किया, और उन्होंने सीन की सर्टिफिकेशन के लिए आमिर को श्रेय दिया.

फिल्म तारे जमीन पर को लेकर  परीक्षित साहनी ने की बात

उन्होंने आगे कहा, जब मैंने पहली बार उसे मारा, तो वह रुक गया और बोला 'तुमने सच में मुझे मारा' बहुत कम अभिनेता ऐसा करते हैं. वह एक महान अभिनेता हैं.ऐसा इसलिए है क्योंकि वह स्क्रिप्ट को अच्छी तरह से जानते हैं. साहनी ने आमिर खान की फिल्म तारे ज़मीन पर के बारे में भी बात की और बताया कि इसे देखने के बाद उनके आंसू छलक पड़े थे.