logo-image

बॉलीवुड पैप कल्चर को लेकर पंकज त्रिपाठी ने दिया ऐसा जवाब, सोशल मीडिया पर जीत लिया फैंस का दिल

हाल ही में एएमए सेशन में मैं अटल हूं अभिनेता पंकज त्रिपाठी से बॉलीवुड की पीआर और पापराज़ी के बारे में पूछा गया, इसपर एक्टर ने जो रिएक्शन दिया है वह फैन्स का दिल जीत रहा है.

Updated on: 20 Jan 2024, 04:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक पंकज त्रिपाठी अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मैं अटल हूं का प्रचार कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री अटल बिहार वाजपेयी का किरदार निभाया है. अभिनेता ने हाल ही में रेडिट पर एक आस्क मी एनीथिंग सेशन किया, जिसके दौरान उन्होंने फैंस के द्वारा पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए. एक नेटीजन बॉलीवुड की पीआर और पापराज़ी पर उनकी राय जानना चाहता था. उनके शब्दों ने सभी को कर दिया.

पंकज त्रिपाठी ने पीआर और पपराज़ी कल्चर के बारे में क्या कहा?

एक रेडिट यूजर ने पंकज त्रिपाठी से पूछा, सर, पीआर पर आपका क्या ख्याल है? मेरा मतलब है कि कई सेलेब्स मीडिया में फेवरेट बने रहने के लिए पीआर टीमों को काम पर रखने की कल्चर अपना रहे हैं. क्या यह सही है? मेरा मतलब है कि अभिनेताओं के पास पीआर टीमें होती हैं और मुझे लगता है कि आपके पास भी होगी. लेकिन पीआर और पैपज़ की इतनी भारी भागीदारी सिर्फ इंटरनेट पर फेवरेट बने रहने के लिए थोड़ा अजीब है आप क्या कहना चाहेंगे इसपे?

जवाब में, पंकज त्रिपाठी ने बस इतना कहा कि पीआर किसी को फेवरेट बना सकता है, लेकिन यह उनका काम है जो उन्हें यादगार बनाता है. उन्होंने जवाब दिया, पीआर आपको आकर्षक बना सकता है, यादगार आप अपने काम से बनता हो. उनके जवाब ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिल जीत लिया, वहीं एक ने लिखा, क्या बात है सर! मज़ा आ  गया. एक अन्य ने लिखा, बहुत अच्छा कहा आपने.

पंकज त्रिपाठी का वर्क फ्रंट

पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं अटल हूं, 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वह अगली बार श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव अभिनीत स्त्री 2 और अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो में दिखाई देंगे.