logo-image

KKBKKJ: डेब्यू फिल्म के लिए सौतेले पिता ने की पलक तिवारी की तारीफ, लिखा स्पेशल नोट

श्वेता तिवारी के एक्स हैसबैंड अभिनव कोहली ने पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म की तारीफ की है.

Updated on: 22 Apr 2023, 04:25 PM

नई दिल्ली:

Abhinav Kohli Praise Palak Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. पलक ने सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से फिल्मों में कदम रखा है. पलक को फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए तारीफें मिल रही हैं. श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड अभिनव कोहली ने पलक की डेब्यू फिल्म के लिए एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है. पलक के सौतेले पिता ने बेटी के नाम एक स्पेशल नोट भी शेयर किया है. 

अभिनव ने बांधे पलक की तारीफों के पुल
इंस्टाग्राम पर अभिनव कोहली ने पलक के लिए एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर लिखा है. उन्होंने किसी का भाई किसी की जान फिल्म में पलक को लीड हीरोइन पूजा हेगड़े से भी खूबसूरत बताया. अपने नोट में अभिनव लिखते हैं, परफेक्ट नेचुरल परफॉर्मेंस, पर्सनैलिटी बदलना और इंग्लिश बोलने वाली से हिंदी बोलने वाली बनना. शानदार एक्टिंग...सतीश कौशिक के साथ सीन में....डांस, एक्सप्रेशन से लेकर हर बीट पर कमाल का काम किया है. खासतौर पर हनी सिंह के गाने में. लेकिन ये भी सच है कि बॉलीवुड में किसी को भी लीड हीरोइन से ज्यादा सुंदर दिखना अलाउड नहीं है. फिर भी तुमने कमाल कर दिया है. " 

यह भी पढ़ें- आलिया की चप्पल उठाते नजर आए रणबीर कपूर, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

लीड हीरोइन से भी ज्यादा खूबसूरत लगीं 
अपनी पोस्ट में अभिनव कोहली ने पलक तिवारी को फिल्म की हीरोइन से भी सुंदर लग रही हो कहा है. साथ ही बॉलीवुड में पलक के शानदार करियर को लेकर शुभकामनाएं भी दी है. दूसरी ओर किसी का भाई किसी की जान को दर्शकों के खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन लगभग 15 करोड़ ही कमा पाई है.

बता दें कि अभिनव कोहली पलक तिवारी के सौतेले पिता और श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड हैं. पलक के रियल पिता श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी हैं. राजा के साथ रिश्ते बिगड़ने के बाद श्वेता तिवारी ने तलाक ले लिया था. हालांकि, अभिनव कोहली के साथ उनकी दूसरी शादी भी खास नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए. पलक के अलावा श्वेता तिवारी के पास एक बेटा भी है.