logo-image

भिखारी को नजरअंदाज करने पर बेरहमी से ट्रोल हुईं पलक तिवारी, नेटिजेंस ने कहा, ढाई किलो का पर्स क्यों? देखें VIDEO

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक भिखारी उनसे कुछ पैसे मांग रहा है, लेकिन वह 'कैश नहीं है मेरे पास' कहकर चली जाती हैं.

Updated on: 11 Nov 2023, 10:21 PM

नई दिल्ली:

बिजली-बिजली गर्ल पलक तिवारी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक भिखारी उनसे कुछ पैसे मांग रहा है, लेकिन वह 'कैश नहीं है मेरे पास' कहकर चली जाती हैं. इसके लिए उन्हें ऑनलाइन काफी ट्रोल किया जा रहा है. इनमें से कुछ के कमेंट बहुत हंसाने वाले हैं. फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर खबरों में रहती हैं, चाहे वह इब्राहिम अली खान के साथ उनके रुमर्ड रिश्ते को लेकर हो या फिर कुछ और, वह ट्रोलर्स का निशाना बन जाती हैं. अब बिजली-बिजली गर्ल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद वह फिर से ट्रोलर्स का निशाना बन गई हैं.

भिखारी को पैसे नहीं देने पर ट्रोल हुईं पलक

वीडियो में पलक तिवारी को मुंबई की एक दुकान से बाहर निकलते देखा जा सकता है, जिसके बाद बुर्का पहने एक महिला भिखारी उनके पास आती है और पैसे मांगती है. जिसके बाद पलक जवाब वायरल वीडियो का मेन कारण बन गया है. पलक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, कैश नहीं है मेरे पास. मुझे माफ करें. इस वीडियो में पलक को सफेद कुर्ती पहने और कंधे पर एक हैंडबैग टांगे देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो पर नेटिज़न्स के मजेदार कमेंट्स

इंटरनेट पर उनका वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया और इनमें से कुछ रिएक्शन बहुत ही हंसी वाला हैं. एक यूजर ने लिखा, करोड़ों रुपये छोड़ देंगे लेकिन कभी किसी गरीब की मदद नहीं करेंगे. वहीं दूसरे ने लिखा, भगवान का शुक्र है कि आंटी ने नहीं कहा कि 'कोई नी बेटा, यूपीआई कर दो' कहकर जवाब नहीं दिया. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ढाई किलो का पर्स क्यों रखा है. चौथे नेटिज़न ने लिखा, पर्स में लिपस्टिक होगा.

फिल्म द वर्जिन ट्री में दिखाई देंगी पलक

ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स ने पलक को भिखारी के प्रति उनके हावभाव के लिए ट्रोल किया, लेकिन कुछ ने उनके पक्ष में भी लिखा. एक यूजर ने कमेंट किया, भगवान ने हाथ और पैर दिए हैं. और ये लोग काम नहीं करते. जो वास्तव में शारीरिक रूप से विकलांग हैं उन्हें ही पैसे देने चाहिए. काम के मोर्चे पर, पलक तिवारी अगली बार सिद्धांत कुमार सचदेव के निर्देशन में बनी फिल्म द वर्जिन ट्री में दिखाई देंगी. फिल्म में संजय दत्त, मौनी रॉय और सनी सिंह भी लीड रोल में होंगे.