logo-image

Palak Tiwari: पलक तिवारी की डेटिंग अफवाहों पर मां श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, ऐसा था रिएक्शन

पलक तिवारी (Palak Tiwari) सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ki bhai kisi ka Jaan) से अपने डेब्यू की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 09:12 PM

मुंबई :

पलक तिवारी (Palak Tiwari) सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ki bhai kisi ka Jaan) से अपने डेब्यू की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. दर्शकों द्वारा उनके प्रदर्शन को देखने से पहले ही, पलक ने पहले ही सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैंस बना लिए हैं. अपनी इंस्टाग्राम पर फैन-फॉलोइिंग के अलावा पलक इन दिनों इब्राहिम अली खान और आर्यन खान के साथ अपने लिंक अप अफवाहों के लिए भी चर्चा में हैं. वहीं अब पलक ने मां श्वेता तिवारी का इन बातों पर कैसा रिएक्शन है, इसके बारे में बात की है. 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जो अपने आप में एक टीवी स्टार हैं ने बेटी पलक के अफवाह भरे रोमांस के बारे में क्या महसूस करती हैं.  पलक ने एक इंटरव्यू के दौरान इन सब बातों का खुलासा किया है. जब ईटाइम्स ने पलक से एक्सक्लूसिव चैट की, तो उन्होंने हमें बताया कि किसी भी दूसरी मां की तरह श्वेता तिवारी भी चितिंत हो जाती हैं. पलक कहती हैं, ''वह अक्सर सोचती हैं, 'क्या मैं अपनी बेटी को ज्यादा बाहर भेज रही हूं या वह ज्यादा पार्टी कर रही है?' जब वह इन डेटिंग अफवाहों को देखती है, तो वह मुझे लिंक भेजती है और मुझसे पूछती है कि 'यह कौन है या यह कहां से आया है? 'और मेरा जवाब है कोई नहीं है क्योंकि सच में कोई नहीं है. यह सिर्फ मेरी मां, मेरा भाई और मैं हूं.''

ये भी पढ़ें-Manoj Bajpayee: जब शराब पीते ही फ्लाइट में गिर गए थे मनोज बाजपेयी, एक्टर ने शेयर किया किस्सा

'क्रॉस सवाल नहीं करती मां'

पलक तिवारी ने आगे ये भी बताया कि उनकी मां उनसे कभी क्रॉस सवाल नहीं करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, हमें एक दूसरे पर बेसिक भरोसा है, जो किसी भी रिलेशनशिप में जरूरी है और इसकी अपने आप में अच्छी खासी वेल्यू है. वहीं पलक ने इससे पहले  इब्राहिम अली खान के साथ उड़ रही अफवाहों पर कहा था, वो अच्छा दोस्त है, हम दोनों रोज बात नहीं करते हैं. अभी मेरे लिए मेरा करियर मेरी प्राथमिकता है.