logo-image

Shweta Tiwari: पलक तिवारी को बदसूरत बनाकर रखती थीं मां श्वेता तिवारी, ताकी लड़के रहें बेटी से दूर

पलक (Palak Tiwari) ने बताया कि उनके टीनएज का वक्त काफी खराब थी और उनकी मां ने उनके जीवन को सदमा बना दिया था.

Updated on: 25 Jul 2023, 01:40 PM

नई दिल्ली:

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है, उन्होंने अपने सीरियल 'कसौटी जिंदगी से' लोगों के दिल में एक अलग जगह बनाई है. वहीं अब उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सुर्खियों बटोरती रहती हैं. दोनों मां बेटी आपस में एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपनी मां को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. पलक ने बताया है कि टीनएज के दिनों में उनकी मां उनको गंदा बनाकर रखती थीं, जिससे वो किसी को डेट न कर सके. 

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में पलक (Palak Tiwari) ने बताया कि उनके टीनएज का वक्त काफी खराब थी और उनकी मां ने उनके जीवन को सदमा बना दिया था. पलक के मुताबिक उनकी सबसे बड़ी समस्या यह थी कि वह बहुत झूठ बोलती थीं और लोग उन्हें पकड़ लेते थे. पलक ने अपनी मां की बात याद करते हुए कहा, उनकी मां ने उनसे कहा था, 'तुम झूठ बोलने की जहमत क्यों उठाते हो? तुम दो घंटे में पकड़े जाओगी.' उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जब वह 15 या 16 साल की थीं तो उनका एक बॉयफ्रेंड था, जिसके साथ वह मॉल जाती थीं. पलक ने आगे बताते हुए यह भी बताया कि उनकी मां उनसे बहुत नाराज रहती थीं. मज़ेदार बात यह थी कि उनकी मां उनसे कहती थी कि वह उसके बाल काट देगी और उसे बदसूरत बना देगी ताकि वह किसी के साथ डेट न कर सके.'

पलक ने 'बिजली बिजली' से किया डेब्यू

पलक ने अपना स्क्रीन डेब्यू हार्डी संधू के म्यूजिक एल्बम 'बिजली बिजली' से किया, जिसने उनको काफी लोकप्रियता मिली. एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में सलमान खान अभिनीत फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस फिल्म से शहनाज गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम ने भी डेब्यू किया. हालांकि, फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही और बॉक्स ऑफिस पर भी असफल रही.