logo-image

Nora Fatehi and Jacqueline: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा और जैकलीन के वकील की दो टूक, हाईकोर्ट जा सकती हैं जैकलीन...

मजिस्ट्रेट के सामने कोड ऑफ क्रिमिनल प्रोसीजर धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराते हुए नोरा फतेही ने कहा कि उन पर झूठा आरोप लगाया गया है और मामले में उन्हें बली का बकरा बनाया गया है.

Updated on: 03 Aug 2023, 03:31 PM

नई दिल्ली:

मनी लॉन्डिंग मामले में नोरा फहेती ने अब जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दायर केस में दिल्ली के पटियाला कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है. मजिस्ट्रेट के सामने कोड ऑफ क्रिमिनल प्रोसीजर धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराते हुए नोरा फतेही ने कहा कि उन पर झूठा आरोप लगाया गया है और मामले में उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है. इस मामले में जैकलीन चुप रहीं वहीं अब उनके वकील ने एक बयान जारी किया है.


जैकलीन फर्नांडीज के वकील ने जारी किया बयान

अब जैकलीन के वकील ने एक बयान जारी कर लिखा है कि, हमें कोर्ट से कोई ऑफिशियल  कम्युनिकेशन नहीं मिला है, इसलिए हम ऐसे किसी भी इवेंट का कंफर्मेशन नहीं कर सकते. यह यूनिवर्सल फैक्ट्स है कि जैकलीन ने कभी भी इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट या सोशल मीडिया पर इस मामले में किसी के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है. जैकलीन ने इस मामले के बारे में हमेशा चुप्पी बनाए रखी है क्योंकि मामला अंडर कंसीडरेशन है. जिसका फैसला कोर्ट करगा. इसका मतलब यह नहीं है कि उसे बिना किसी गलती के किसी कानूनी कार्यवाही में घसीटा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt के लिए फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग करना था ऑक्वर्ड, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान...

दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगी जैकलीन

बयान में आगे कहा गया है, "हालांकि, अगर जैकलीन को मुकदमेबाजी में मजबूर किया जाता है या उसकी इच्छा के खिलाफ फर्जी मुकदमे में घसीटा जाता है, तो वह दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी. बता दें, पिछले साल दिसंबर में दोनों बॉलीवुड अभिनेत्रियां पर केस दर्ज किया गया था. दोनों सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रुचि रखने वाली एक्ट्रेस हैं. सुकेश चंद्रशेखर और लीना मारिया पॉल को ईडी ने दिल्ली की तिहाड़ जेल से चलाए जा रहे. दोनों को जबरन वसूली रैकेट में गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें- Gadar 2 : बीएसएफ जवानों के साथ जमकर नाचे Sunny Deol, देखें Pictures