logo-image

Nora Fatehi: खुद को एक कमरे में रखती थी लॉक, नोरा फतेही ने किया खुलासा

31 साल की स्टार ने हेलेन को अपना आइडल बनाया और कहा कि वह स्टेज पर आने से पहले उनके डांस वीडियो देखती और पढ़ती थीं.

Updated on: 02 Jun 2023, 07:06 PM

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने डांस से अच्छी पहचान बनाई है. अपने सिजलिंग मूव्स और बेहतरीन डांस के चलते उन्होंने लोगों को दीवाना बना दिया है. हर बाहरी सेलिब्रिटी की तरह, नोरा ने भी इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करने से पहले काफी परेशानियों का सामना किया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों का खुलासा किया और बताया कि वो एक हुक्का बार (Hookah Bar) में काम करती थीं. दिलबर गर्ल ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी आम जरूरतों को पूरा करने के लिए कई अजीबों गरीब काम किए और जब वह हुक्का बार में काम कर रही थी तो उन्होंने अपने डांस में सुधार किया.

नोरा ने कहा, 'मुझे जो भी मौके मिले हैं, वे आखिरी समय में आए हैं और शुक्र है कि तब मैं तैयार थी. मैं बाहर नहीं जाती थी और अन्य सभी लड़कियों की तरह ग्रुप पार्टी भी नहीं करती और न मेरा कोई बॉयफ्रेंड था. मैं हर दिन खुद को एक कमरे में बंद कर लेती थी, भाषा सीखती थी, टीवी देखती थी और अपने कमरे में प्रेक्टिस करती थी. अपने भाई की शादी, उसका बर्थडे, सब कुछ मिस किया. '

ये भी पढ़ें-Boney Kapoor: 27वीं सालगिरह पर बोनी कपूर को आई श्रीदेवी की याद

हेलेन से हैं प्रेरित

31 साल की स्टार ने हेलेन को अपना आइडल बनाया और कहा कि वह स्टेज पर आने से पहले उनके डांस वीडियो देखती और पढ़ती थीं. नोरा ने यहां तक ​​​​कहा कि अगर उनकी बायोपिक कभी बनती है तो उन्हें हेलन की भूमिका निभाने का मौका मिलता है तो वह सम्मानित होंगी. इस बीच, नोरा ने हाल ही में  IIFA 2023 अवार्ड्स में अपने पावर-पैक प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया. वहीं नोरा ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्हें डायरेक्टर से 'पैनिक कॉल्स' आते थे,  उन्होंने कहा कॉल्स में उन्हें फिल्म में डांस के लिए ऑफर आते थे, लेकिन वह हर रोल के लिए हां नहीं करती थीं. क्योंकि वह सिर्फ एक डांसर के तौर पर पहचान नहीं बनाना चाहतीं.