logo-image

Priyanka Chopra-Nick Jonas: प्रियंका और मालती संग होली मनाने भारत पहुंचे निक जोनस, पैप्स ने किया वेलकम 

Priyanka Chopra-Nick Jonas: पत्नी प्रियंका चोपड़ा और मालती मैरी के आगमन के कुछ दिनों बाद आज सुबह निक जोनास मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे और सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

Updated on: 18 Mar 2024, 09:47 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra-Nick Jonas: इंटरनेशनल आइकन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी मालती मैरी जोनस के साथ भारत पहुंची हुई हैं. जब से वह मुंबई हवाई अड्डे पर उतरीं, सोशल मीडिया पर उनकी अलग-अलग पब्लिक प्रेजेंस की चर्चा हो रही है. साथ ही अब उनके पीछे-पीछे प्रियंका के पति निक जोनस भी भारत आ गए हैं, वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए मुंबई भी आए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक निक अपने परिवार के साथ होली मनाने के लिए इंडिया आए हुए हैं. 

प्रियंका चोपड़ा और मालती मैरी के आने के कुछ दिनों बाद निक जोनस भारत पहुंचे
18 मार्च को, कुछ समय पहले, इंटरनेशनल स्टार और प्रियंका चोपड़ा के प्यारे पति, निक जोनस, अपनी वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद भारत आए. बता दें कि,  सिंगर जोनस ब्रदर्स के दौरे के लिए टेक्सास में था. इंटरनेशनल सिंगर सोमवार सुबह तड़के मुंबई पहुंचे. एयरपोर्ट पर सिंगर ने ऑल-व्हाइट लुक में स्टाइलिश एंट्री की. मैचिंग पैंट और स्नीकर्स के साथ सफेद शर्ट पहने वह हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने साथ में ब्लैक बैंग भी कैरी किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

निक जोनस के एयरपोर्ट में एंटर करने के तुरंत बाद, वह पैपराज़ी का ध्यान आकर्षित कर रहे थे. निक, अपने प्यारे स्वभाव के होने के नाते, शालीनता से मुस्कुराए, उनके लिए पोज़ दिया और इंतजार कर रही कार में बैठने से पहले हवाई अड्डे पर पहुंचने पर कैमरामैन की ओर हाथ हिलाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

गौरतलब है कि निक मुंबई में हुए गाला कॉन्सर्ट में जोनस ब्रदर्स के साथ परफॉर्म करने के कुछ हफ्ते बाद भारत लौट आए हैं. पहली बार ऑफिशियल म्यूजिक शो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. अब जब रंगों का खास त्योहार नजदीक है, तो ऐसा लगता है कि जोनस परिवार ने इस खुशी के मौके को देश में ही मनाने का फैसला किया है.

निक जोनस प्रियंका चोपड़ा के शानदार लुक पर फिदा हैं
हसबैंड गोल्स को पूरा करते हुए, निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ईशा अंबानी द्वारा आयोजित रोमन होली पार्टी से अपनी पत्नी प्रियंका की एक चमकदार तस्वीर शेयर की. अपनी पत्नी की शानदार प्रेजेंस से बेहद प्रभावित होकर, प्यार करने वाले पति ने देसी गर्ल के लुक की एक क्लोज-अप तस्वीर साझा की और लिखा, "क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं, @प्रियंकाचोपड़ा," एक हॉट फेस इमोजी के साथ. इसके अलावा, उन्होंने अभिनेत्री की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी, जहां उन्होंने लिखा, "डियर गॉड.”