logo-image

Priyanka Chopra के रेस्तरां में पहुंचे निक जोनस, वायरल हुई वीडियो

एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स सेट करती रहते हैं.

Updated on: 11 May 2023, 10:12 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स सेट करती रहते हैं. प्रियंका चोपड़ा के शब्दों में, निक जोनस ऐसे पति हैं जिनकी हर लड़की हकदार है. हाल ही में निक अपने भाईयों के साथ प्रियंका के पॉपुलर रेस्तरां सोना न्यूयॉर्क में पहुंचे थे. जहां उन्होंने खाने का मजा लेते हुए अपनी वाईफ प्रियंका चोपड़ा के साथ फेसटाइम भी किया. निक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग उनकी बहुत तारीफें भी कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि, वीडियो की शुरुआत में जोनस ब्रदर्स अपनी साइकिल ले जाते हैं और खुलासा करते हैं कि वे प्रियंका के रेस्तरां की ओर जा रहे हैं. वीडियो में निक कहते हैं कि वे फ्यूजन इंडियन फूड परोसते हैं और यह काफी स्वादिष्ट है. एक बार बैठने के बाद, अपने कुछ दोस्तों के साथ, केविन मजाक करता है कि यह जगह घर जैसी लगती है. निक फिर जो को बताता है कि भाइयों ने काम के बाहर एक-दूसरे के साथ समय बिताना चुना है. "मैं वास्तव में आपके साथ घूमने का आनंद लेता हूं, और मैं वास्तव में अब इन पलों को अधिक महत्व देता हूं." अमेरिकी सिंगर-एक्टर फिर पत्नी प्रियंका चोपड़ा को फोन करते हैं, जो उन्हें अपने भोजन का आनंद लेते हुए देखकर खुश दिखती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

निक जोनस के फैंस उनकी इस वीडियो से काफी इंप्रेस और उन्होंने पोस्ट पर काफी कमेंट्स भी किए.  एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "इतना भावुक, निक प्रि का सबसे अच्छा चीयरलीडर है, और यह इतना अद्भुत है कि पूरा परिवार सोना को प्यार करता है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "सोना रेस्तरां में निक अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ समय बिताते हुए सबसे प्यारी चीज है ." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "प्रियंका का सबसे बड़ा फैन."

यह भी पढ़ें - Mother’s Day Special: इस मदर्स डे मां के साथ देखें ये पांच फिल्में, मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट

इस बीच प्रियंका चोपडा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में एक्ट्रेस की हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' रिलीज हुई थी, जिसको फैंस से मिली-जुले रिएक्शन्स मिले थे. इसके अलावा, एक्ट्रेस के पास बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) भी है. इस फिल्म में प्रियंका आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आने वाली हैं.