logo-image

'सांड की आंख' का गाना 'वुमनिया' हुआ रिलीज, टशन में दिखीं तापसी-भूमि

इस गाने की शूटिंग गांव में की गई है. गाने में तापसी और भूमि चंद्रो और प्रकाशी की जवानी के दिनों के रूप में नजर आ रही हैं.

Updated on: 04 Oct 2019, 08:33 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म 'सांड की आंख' का नया गाना 'वुमनिया' रिलीज हो गया है. इस गाने में तापसी और भूमि का टशन देखने को मिला और इसी गाने के माध्यम से इन दो अभिनेत्रियों को नारीत्व का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है. 'सांड की आंख' भारत की सबसे उम्र दराज शार्प शूटर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है जिसे फिल्म में तापसी और भूमि ने निभाया है.

इस गाने की शूटिंग गांव में की गई है. गाने में तापसी और भूमि चंद्रो और प्रकाशी की जवानी के दिनों के रूप में नजर आ रही हैं. 'वुमनिया' में इन दोनों अभिनेत्रियों की साज-सज्जा गांव की महिलाओं जैसी ही है. इसे विशाल ददलानी ने गाया है. राज शेखर द्वारा लिखे इस गीत को विशाल मिश्रा ने संगीत से सजाया है.

'वुमनिया' के बारे में बात करते हुए राज शेखर ने कहा, "यह गाना नारीत्व को उसकी पूरी महिमा के साथ सेलीब्रेट करता है. ये वो आवाज है जिसे इस पुरुष शासित समाज में अधिकतर अनसुना कर दिया जाता है. यह हमारी दादी-नानियों और माओं के संघर्षो के प्रति एक श्रद्धांजलि है."

विशाल ने कहा कि उन्होंने जब इस गाने को पहली बार सुना था तो उनके रोंगटे खड़े हो गए थे.

उन्होंने कहा, "जब मैंने पहली बार 'वुमनिया' को कम्पोज किया, मैं जानता था कि यह कुछ खास बना है. मैं इसके अंतिम निष्कर्ष का दृश्यांकन कर सकता था. अब जब मैंने रिकॉडेड गीत को सुना तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए."

विशाल ने आगे कहा, "इस गाने की एनर्जी, उल्लास और पावर को लोगों द्वारा महसूस किए जाने का मैं और इंतजार नहीं कर सकता. मैं बहुत खुश हूं कि विशाल ददलानी ने इसे बहुत ही बेहतरीन अंदाज में गाया है. यह प्रक्रिया बेहद ही खूबसूरत रही और जब यह श्रोताओं के प्ले लिस्ट में बजेगा तो उनकी प्रतिक्रिया को जानने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं."

'सांड की आंख' 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.