logo-image

Jawan: 'जवान' का नया पोस्टर हुआ आउट, SRK विलेन के रूप मे मचाएंगे बवाल 

फिल्म जवान का नया पोस्टर आउट हो गया है. शाहरुख को इस अंदाज में देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Updated on: 13 Jul 2023, 04:47 PM

New Delhi:

फिल्म 'जवान' को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है. पठान के बाद शाहरुख जवान के साथ धमाल मचाने के लिए बिलकुल तैयार हैं. हाल ही में जवान पर इतना प्यार बरसाने के लिए एसआरके अपने फैंस से जुड़े. अपने फैंस से जुडने के लिए एक्टर ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन शुरु किया. फैंस से बातचीत के बाद अभिनेता ने फिल्म के नए पोस्टर का आउट करके फैंस को चौंका दिया. किंग खान के इस लुक ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. 

आपको बता दें कि, शाहरुख खान ने जवान के एक नए शानदार पोस्टर को शेयर किया, जिसमें उनको गंजे लुक में देखा जा सकता है. पोस्टर में उन्हें दोनों हाथों में बंदूकें पकड़े हुए दिखाया गया है, और वह एक ग्रे टी-शर्ट और उसके ऊपर लाल और काले रंग की चेक शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में शाहरुख खान ने काले रंग का धूप का चश्मा लगाया हुआ है और वह खलनायक के रूप में खतरनाक लग रहे है. पोस्टर शेयर करते हुए किंग खान ने कैप्शन में लिखा, "जब मैं विलेन बनता हूं ना तो मेरे सामने कोई भी हीरो टिक नहीं सकता! #JawanPrevue Out Now! #Jawan दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

यह भी पढ़ें - Bawaal: सेट पर एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखते थे वरुण और जान्हवी, फिर कैसे किया ऑनस्क्रीन रोमांस?

फिल्म जवान के बारे में बूात करें तो, जवान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म है. जिसका निर्देशन एटली ने किया है. यह फिल्म गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है. जवान के कलाकारों में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू, सुनील ग्रोवर शामिल हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण की भी स्पेशल रोल में देखा जा सकता है. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, जवान 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.