logo-image

Bipasha Basu: फिल्मों में जल्द ही कमबैक करेंगी न्यू मॉमी बिपाशा बसु, ऐसे कर रही हैं तैयारी

Bipasha Basu: एक्ट्रेस बिपाशा बसु एक्टिंग में वापस आने के लिए तैयार है, और उन्होंने हाल ही फिल्मों में अपनी वापसी के बारे में संकेत दिया है.

Updated on: 25 Oct 2023, 12:36 PM

New Delhi:

Bipasha Basu Upcoming Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेल बिपाशा बसु अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. 2001 में अब्बास-मस्तान की फिल्म 'अजनबी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा बसु ने 2 दशकों से अधिक के अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है. करण सिंह ग्रोवर से शादी करने वाली एक्ट्रेस ने पिछले साल अपने पहले बच्चे, बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर का स्वागत किया था. बिपाशा को आखिरी बार मिनिसरीज 'डेंजरस' में देखा गया था, जो 2020 में रिलीज हुई थी. अब, ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस एक्टिंग में वापस आने के लिए तैयार है, और उन्होंने हाल ही में अपनी वापसी के बारे में संकेत दिया है.

बिपाशा बसु ने फिल्मों में अपनी वापसी की ओर इशारा किया 
मीडिया से बात करते हुए बिपाशा बसु ने एक बार फिर कैमरे का सामना करने के बारे में इशारा किया. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी देवी आखिरकार उन्हें घर से बाहर निकाल रही है और उनसे ऐसे काम करवा रही है. “मैं यह कहते हुए काफी बहाने बना रही हूं कि मुझे काम पर लौटने से पहले कुछ और समय चाहिए. लेकिन मुझे एक्टिंग करना पसंद है.'' 'जिस्म' एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए वापस जाने के लिए तैयार हैं. “मैं बहुत जल्द इस पर वापस आने वाली हूं. मुझे लगता है कि मेरी बेटी मुझे ऐसा करने की इजाजत देगी,'' बिपाशा ने आगे कहा कि वह अभी भी अपने काम और अपने बच्चे के बीच बैलेंस बनाना सीखने के प्रोसेस में है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा बसु के प्रोजेक्ट्स
बिपाशा की फिल्मों की बात करें तो उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर हॉरर फिल्म 'अलोन' में देखा गया था. यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी और इसमें वह करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करण और बिपाशा की मुलाकात हुई और प्यार हो गया. बिपाशा ने 2018 की फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में एक कैमियो भूमिका निभाई थी. इस बीच, करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने 2020 की क्राइम थ्रिलर मिनिसरीज डेंजरस में सुर्खियां बटोरीं, जो विक्रम भट्ट द्वारा लिखी गई थी और भूषण पटेल द्वारा निर्देशित थी.