logo-image

Neha Kakkar: प्रेग्नेंसी और तलाक की अफवाहों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, सिंगर ने बताई सच्चाई

Neha kakkar: तलाक और प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर आखिरकार नेहा कक्कड़ ने चुप्पी तोड़ी है और सच्चाई बताई है

Updated on: 27 Feb 2024, 05:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़  पिछले कुछ समय से टेलीविजन की दुनिया से दूर हैं. वह आखिरी बार साल 2022 में इंडियन आइडल शो को जज करती नजर आई थीं. फिलहाल वह अपने कॉन्सर्ट करती रहीं. इस बीच रोहनप्रीत सिंह से उनके तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी रही थीं. इतना ही नहीं ये भी खुलासा हुआ कि नेहा प्रेग्नेंट थीं. इन खबरों अफवाहों पर अब आखिरकार गायिका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह ने 2021 में नेहा कक्कड़ से लव मैरिज किया था. दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर और बाहर देखा जाता है. लेकिन पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इस कपल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, जिससे उनके फैंस भी हैरान हैं. 

नेहा कक्कड़ ने तलाक और प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

अब नेहा कक्कड़ ने इसके पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है, एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा कि जब से उनकी शादी हुई है तब से सिर्फ दो ही अफवाहें उड़ रही हैं. कक्कड़ ने कहा, एक तो मैं गर्भवती हूं और दूसरा, मैं तलाक ले रही हूं.ऐसी खबरें सुनकर बहुत दुख होता है. लोग गपशप के लिए कुछ भी कहते हैं, लेकिन मैं इन सब पर ध्यान नहीं देने की कोशिश करती हूं क्योंकि मैं जानती हूं कि सच्चाई क्या है . नेहा ने टीवी से ब्रेक लेने के पीछे की वजह भी बताई.

नेहा कक्कड़ ने काम से ब्रेक लेने की बात कही है

नेहा ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि यह ब्रेक मेरे लिए ज़रूरी था. मैं मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत थक गई थी. मैं उनमें से हूं जो जब भी कोई शो करती हूं तो अपना 100 प्रतिशत देती हूं. एक समय ऐसा आया जब कुछ भी मेरे नियंत्रण में नहीं था. मैंने कम उम्र में ही इस इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. इसलिए आपके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के लिए ऐसा करना जरूरी था. लेकिन अब मैं पूरी ऊर्जा के साथ वापस आ गई हूं.