logo-image

ऐसा काम कर खुश नहीं थीं Nargis Fakhri, इसलिए बनाई बॉलीवुड से दूरी

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. लेकिन एक्ट्रेस काफी समय से बॉलीवुड से गायब सी हो गई हैं. इस बीच हाल ही में उनके बॉलीवुड से दूरी बनाने की वजह सामने आयी है, जो लोगों को हैरान कर रही है.

Updated on: 28 Mar 2022, 05:29 PM

नई दिल्ली:

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. लेकिन एक्ट्रेस काफी समय से बॉलीवुड से गायब सी हो गई हैं. ऐसे में उनके फैंस एक बार फिर नरगिस को फिल्मों में देखने के लिए बेकरार हैं. लेकिन इस बीच उनसे जुड़ा एक खुलासा चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उनके (Nargis Fakhri Break) बॉलीवुड से दूरी बनाने की वजह सामने आयी है. उनकी बातें सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. फैंस एक्ट्रेस के लिए परेशान हो रहे हैं कि नरगिस कितनी दिक्कतों (Nargis Fakhri Stress) में थी. साथ ही वे इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि नरगिस (Nargis Fakhri Bollywod Movies) को फिल्म 'रॉकस्टार' (Rockstar) से इंडस्ट्री में पहचान मिली. जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर ने स्क्रीन शेयर किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस कई बेहतरीन फिल्मों में दिखी. जिनमें 'मैं तेरा हीरो', 'पोस्ट 2015', 'मद्रास कैफे' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी ये फिल्में काफी पसंद आई. लेकिन इसके बाद नरगिस (Nargis Fakhri Bollywood Break) ने बॉलीवुड से ब्रेक लेने का फैसला किया. उनका कहना है कि काम करने के दौरान उन पर काफी मेंटल स्ट्रेस हो गया था. ओवर वर्क के चलते वो अपनी फैमिली को मिस करने लगी थी. उन्हें लग रहा था कि वो जो भी कर रहीं हैं, वो उन्हें बिल्कुल भी खुशी नहीं दे रहा है. ऐसे में उन्हें अपनी बॉडी और माइंड को बैलेंस करने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें- Will Smith ने इतनी बार बनाया शारीरिक संबंध कि आने लगीं उल्टियां, जानकर उड़ जाएंगे होश

नरगिस (Nargis Fakhri Career) का कहना था कि कहीं-न-कहीं इंडस्ट्री में लोगों के मन में ये डर होता है कि अगर उन्होंने ब्रेक लिया तो उनका करियर खराब हो जाएगा. उनके मन में भी ये बात आई, लेकिन उनके लिए मन का सुकून इससे ज्यादा जरूरी था. उनका कहना है कि लोगों में इस बात का भी डर रहता है कि अगर उन्होंने काम से ब्रेक लिया तो उन्हें काम से हाथ धोना पड़ सकता है. लेकिन नरगिस का ये मानना है कि अगर आप अपने लिए वक्त निकालते हैं, तो असल में आपकी जीत होती है. 

खैर, बात करें नरगिस (Nargis Fakhri Workfront) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में तेलुगू फिल्म 'हरि हारा वीरा मल्लू' (Hari Hara Veera Mallu) में दिखने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वे फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जो 29 अप्रैल, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. इससे पहले वो साल 2020 में आई फिल्म 'तोरबाज' (Torbaaz) में दिखी थी. जो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई थी. दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आई थी.