logo-image

Namashi Chakraborty: ओरी से चिढ़े मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी, बोले- यहां मैं स्ट्रगल कर रहा हूं...

Mithun Chakraborty Son: नमाशी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे हैं. नमाशी का एक इंटरव्यू काफी चर्चा में है.

Updated on: 10 Feb 2024, 12:29 PM

नई दिल्ली:

Namashi Chakraborty Interview: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती एक इंटरव्यू के बाद से चर्चा में आ गए हैं. नमाशी का कहना है कि उन्हें अपने पिता के स्टारडम का कोई फायदा नहीं मिला है. वो और उनके बड़े भाई महाअक्षय चकवर्ती आज भी संघर्ष कर रहे हैं. एक सुपरस्टार के बेटे होकर भी नमाशी गुमनाम हैं. उन्होंने सोशल मीडिया स्टार ओरी के स्टारडम पर भी सवाल उठाए हैं. मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे और एक बेटी हैं. एक्टर के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने इंडस्ट्री को लेकर कई चीजें लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई हैं. जहां उन्होंने ओरी को लेकर भी रिएक्ट किया है. 

स्टारकिड होकर भी संघर्ष कर रहे हैं नमाशी

नमाशी चक्रवर्ती ने हाल में ही बॉलीवुड ठिकाना को एक इंटरव्यू दिया है. इसमें वो अपने भाई महाक्षय चक्रवर्ती के फ्लॉप करियर, पिता के स्टारडम से लेकर अपने संघर्ष के बारे में बात करते दिखे हैं. इंटरव्यू में नमाशी ने कहा कि, वो लंबे समय से इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे हैं. उनके भाई महाअक्षय का करियर अलग सफल हो जाता, वो स्टार बन जाते तो उन्हें संघर्ष नहीं करना पड़ता. नमाशी का कहना है कि उन्हें दूसरे स्टारकिड्स की तरह पॉपुलैरिटी नहीं मिल रही है. वह एक स्टार के बेटे होते हुए भी मुंबई में ऑडिशन देते हैं और स्ट्रगल कर रहे हैं.

ओरी सिर्फ पाउट करता है और फेमस है

उन्होंने बताया कि, आखिर क्यों पपाराजी उनकी फोटो नहीं लेते जैसे दूसरे स्टारकिड्स की लेते हैं. नमाशी चक्रवर्ती ने कहा कि उन्होंने एक महीने कोशिश की थी. वह किराए पर कपड़े लाते थे और पोज देते थे. लेकिन इन सब से उन्हें काम नहीं मिला तो उन्होंने ये सब करना छोड़ दिया. एक्टर ने कहा, मैं आपको पिछले हफ्ते की एक कहानी सुनाता हूं. मैं सोहो हाउस में बैठा था, और मेरे दोस्त ने मुझसे पूछा कि मैं क्या करता हूं. मैंने उनसे कहा कि मैं एक एक्टर हूं और मिथुन का बेटा हूं. वह बहुत इम्प्रेस हुआ. उन्होंने मेरा सोशल मीडिया देखा और पूछा, 'भाई क्या आप ओरी के दोस्त हैं?''

मिथुन का बेटा होकर भी पॉपुलैरिटी नहीं

दोस्त के ओरी को लेकर इस सवाल से नमाशी चक्रवर्ती को काफी बुरा लगा. उन्हें कहा कि ये अच्छा नहीं है वह पिछले कई साल से स्ट्रगल कर रहे हैं. काम के लिए मेहनत करते हैं. मगर कोई दूसरा शख्स उनकी तुलना ऐसे इंसान से कर रहा है जो सिर्फ सेल्फी और पाउटिंग के लिए जाना जाता है. इस तरह नमाशी चक्रवर्ती को काफी अजीब लगा. नामाशी ने कहा ओरी को जो स्टारडम मिला है वो उन्हें भी मिलना चाहिए."

नमाशी चक्रवर्ती के करियर की बात करें तो उन्होंने कुमार संतोषी की फिल्म बैड बॉय से डेब्यू किया था. ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. नमाशी ने कहा कि फिल्म महामारी की वजह से फ्लॉप हो गई थी.