logo-image

Mithun Chakraborty Hospitalised: सीने में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती हुए मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty News: मिथुन चक्रवर्ती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ बीजेपी नेता भी हैं. एक्टर को हाल में पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

Updated on: 10 Feb 2024, 11:52 AM

नई दिल्ली:

Mithun Chakraborty Hospitalised: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर, एक्शन स्टार और डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर के करीबी सूत्रों ने बताया कि वह बेचैनी महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. हालांकि, एक्टर की हालात को लेकर कोई ताजा अपडेट सामने नहीं आया है.

टेंशन में आए मिथुन दादा के फैंस

73 साल के मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों और टीवी शोज में लगातार एक्टिव हैं. वो अपनी एक्टिंग स्किल से ज्यादा डांस के लिए फेमस रहे हैं. एक्टर की तबियत बिगड़ने की खबर ने उनके फैंस को चिंता में ला दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस मिथुन दादा के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. 

पद्म भूषण से सम्मानित हुए थे मिथुन

मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में देश के प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. इस पर एक्टर ने भावी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने फैंस का शुक्रिया करते हुए कहा था कि, एक्टर इस  पुरस्कार को पाकर खुश हैं. वो सभी को दिल से धन्यवाद देते हैं क्योंकि उन्होंने कभी किसी से कुछ नहीं मांगा लेकिन बिना मांगे कुछ पाने की खुशी महसूस हो रही है.

वायरल है नमाशी चक्रवर्ती का इंटरव्यू

हाल में मिथुन  चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्तीने एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष को लेकर काफी कुछ बेबाक बयान दिए हैं. नमाशी ने कहा कि वो और उनका भाई महाअक्षय चक्रवर्ती स्टार किड होते हुए भी संघर्ष से गुजरे हैं. वहीं ओरी जैसे लोग पाउट करके फेमस हो जाते हैं. नमाशी का ये इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है.