logo-image

Mika Singh Post: मीका सिंह ने दोहा एयरपोर्ट पर यूज की इंडियन करेंसी, PM Modi को किया सलाम

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) अक्सर अपने काम को लेकर देश-विदेश में सफर करते रहते हैं. इन दिनों गायक (Mika Singh) दोहा कतर मे हैं.

Updated on: 12 Apr 2023, 07:49 PM

New Delhi:

Mika Singh Post: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) अक्सर अपने काम को लेकर देश-विदेश में सफर करते रहते हैं. इन दिनों गायक (Mika Singh) दोहा कतर मे हैं. साथ ही, कतर में मौजूद मीका सिंह ने हाल ही में ट्विटर पर फैंस के साथ रोमांचक खबर साझा की है. गायक ने अपनी खुशी जाहिर कर बताया कि वह कतर के दोहा हवाई अड्डे पर एक लक्जरी स्टोर में खरीदारी करते समय भारतीय करेंसी का उपयोग कर पाए. 

मिका सिंह ने दोहा हवाई अड्डे पर किया इंडियन करंसी का उपयोग

आपको बता दें कि, भारतीय नागरिकों के लिए एक और उपलब्धि के रूप में, देश की डिजिटल भुगतान तकनीक के बाद, यूपीआई को थाईलैंड और सिंगापुर जैसे देशों में मंजूरी दी गई थी. इसका उपयोग दोहा हवाई अड्डे पर भी पाया गया. मीका सिंह ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह दोहा हवाई अड्डे पर लुइस विटन (Louis Vuitton) स्टोर में खरीदारी करते समय भारतीय रुपये का उपयोग करने में सक्षम थे.

इसके अलावा, सिंगर ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को "डॉलर की तरह हमारे पैसे का उपयोग करने में सक्षम बनाने के लिए" सलाम किया. अभिनेता ने अपने वीडियो में बताया कि कैसे दोहा हवाई अड्डे पर इंडियन करेंसी का उपयोग करते हुए कोई भी कुछ भी खरीद सकता है. मीका सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा  "शुभ प्रभात. @LouisVuitton स्टोर में #Dohaairport पर खरीदारी करते समय भारतीय रुपये का उपयोग करने में सक्षम होने पर मुझे बहुत गर्व महसूस हुआ. आप किसी भी रेस्टोरेंट में रुपये का इस्तेमाल भी कर सकते हैं... क्या यह अद्भुत नहीं है? डॉलर की तरह अपने पैसे का उपयोग करने में सक्षम बनाने के लिए @narendramodi साब को एक बड़ा सलाम”.

यह भी पढ़ें - Samantha Ruth Prabhu Health Update: फिल्म की रिलीज से पहले बीमार पड़ीं सामंथा, गई आवाज

इस बीच, गायक के ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स से जबरदस्त व्यूज और रिएक्शन्स मिल रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस कदम का स्वागत किया और इसे ऑनलाइन शेयर करने के लिए मीका की तारीफ की. एक यूजर ने सरकार के नए कदम की सराहना की और लिखा, "भारतीय मुद्रा मजबूत हो रही है." एक अन्य यूजर ने लिखा, “गर्व ही गर्व.” एक तीसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, "ओए बल्ले बल्ले."