BREAKING NEWS
  • सचिन तेंदुलकर के लिए बेहद खास है आज का दिन, 20 नवंबर 2009 को बनाया था ये चमत्कारी रिकॉर्ड- Read More »
  • यूपी में जनगणना का पहला चरण 16 मई से होगा शुरु, राज्यपाल ने जारी किया आदेश- Read More »

मीका सिंह वतन लौटते ही 'भारत माता की जय' के लगाए नारे, यूजर ने कहा- तेरा करियर अब खत्म

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 16, 2019 04:50:39 PM
मीका सिंह (फाइल फोटो)

मीका सिंह (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह इन दिनों आलोचना के शिकार हो रहे हैं. आलोचना के पीछे वजह उनका पाकिस्तान में जानकर परफॉर्म करना है. मीका सिंह को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी उन्हें बैन करने की घोषणा भी की है. इधर मीका पाकिस्तान से वापस भारत लौट आए हैं. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो वाघा बॉर्डर पर भारत माता की जय के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को मीका ने 15 अगस्त को अपने ट्विटर पर शेयर किया है और इसके साथ लिखा है, 'भारत माता की जय. गर्मजोशी से स्वागत के लिए शुक्रिया. एक बार फिर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. हमारे जवानों को सैल्यूट. हमारे जीवन को बेहतर बनाने के लिए ये किसी भी त्योहार को नहीं मना पाते हैं. जय हिंद.'

विवादों में घिरे मीका सिंह के इस ट्वीट से भी लोग खुश नजर नहीं आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कोई फायदा नहीं है डैमेज हो चुका है. वहीं एक और यूजर ने लिखा-अब क्या फायदा, तेरा करियर तो पाकिस्तान में परफॉर्म करने के बाद खत्म हो गया.

वहीं, कुछ लोग मीका के साइड में खड़े नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-पाकिस्तान से पैसे लेकर आया है भाई...यानी पाकिस्तान को और गरीब बना दिया. थैक्यू पा जी.

क्या है विवाद का कारण
भारत और पाकिस्तान के बीच टूटे संबंधों और तनाव के बाद मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह के पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के किसी रिश्तेदार की बेटी की शादी में परफॉर्मेस दिया. जिसके बाद से पूरा देश उनसे नाराज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें:सलमान ने बीना काक के साथ कुछ इस अंदाज में मनाया रक्षा बंधन

द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाई (एफडब्ल्यूआईसीई) ने गायक मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह पर भारत में किसी भी प्रकार के परफॉर्मेस, रिकॉर्डिग, प्लेबैक सिंगिंग और एक्टिंग पर 'हमेशा के लिए' बैन लगा दिया है.

First Published: Aug 16, 2019 04:50:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो