logo-image

Merry Christmas OTT Release: इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी मैरी क्रिसमस, कहां देखें कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म?

Merry Christmas: मैरी क्रिसमस फिल्म 1980 के दशक के बॉम्बे पर आधारित है. ये एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं.

Updated on: 07 Mar 2024, 07:31 PM

नई दिल्ली:

Merry Christmas OTT Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ के डैशिंग सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म मैरी क्रिसमस काफी पॉपुलर रही है. फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी. हालांकि, इसे ज्यादा दर्शक नहीं मिल सके. अगर आप भी श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी इस रोमांटिक थ्रिलर को देखने से चूक गए हैं तो चिंता न करें. फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. मैरी क्रिसमस ओटीटी पर रिलीज होने की डेट और प्लैटफॉर्म घोषित हो गया है. गुरुवार को फिल्म स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है. आप घर बैठे इसका मजा उठा सकते हैं.

कब रिलीज होगी मैरी क्रिसमस
इंस्टाग्राम पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने फिल्म की एक क्लिप साझा की है. साथ ही मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट बताकर फैंस को खुश कर दिया है. पोस्ट को कैप्शन दिया गया, “इस साल, क्रिसमस जल्दी आ गया है, और यह अब तक का सबसे अच्छा उपहार देने का समय है!! मेरी क्रिसमस कल आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर!” यह फिल्म कल 8 मार्च को नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कैसी है मैरी क्रिसमस की कहानी
मैरी क्रिसमस एक बहुभाषी रोमांस, क्राइम और रहस्य से भरी फिल्म है. फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 1980 के दशक के बॉम्बे पर आधारित है, कहानी में अल्बर्ट (विजय) शामिल है जो शहर लौटता है और क्रिसमस की पूर्व संध्या पर एक अकेली मां मारिया (कैटरीना) और उसके बच्चे से मिलता है. जैसे-जैसे रात बढ़ती है और दोनों एक साथ समय बिताते हैं मारिया की कहानी में मोड़ आता है.

मैरी क्रिसमस के हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं. वहीं तमिल वर्जन में इन कलाकारों की जगह राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान ने ले ली है. इस फिल्म को कैटरीना कैफ की अब तक की सबसे शानदार परफॉर्मेंस कहा गया था.