logo-image

Merry Christmas Box Office: धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है मैरी क्रिसमस, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन

श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी इस थ्रिलर में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की कहानी है.फिल्म को अलग-अलग सहायक कलाकारों के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है.

Updated on: 15 Jan 2024, 06:27 PM

नई दिल्ली:

Merry Christmas box office: कैटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) काफी चर्चा में है. फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति भी हैं. दोनों ने शानदार काम किया है. कैटरीना और विजय की जोड़ी भी फैंस को पसंद आई है. इस सस्पेंस थ्रिलर को ज्यादा दर्शक नहीं मिल रहे हैं बावजूद इसके फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने अपने शुरुआती वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है. फिलम ने शुक्रवार को सभी भाषाओं में 2.45 करोड़ की कमाई की थी. अब Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, मैरी क्रिसमस ने रविवार को भारत में लगभग 3.75 करोड़ की कमाई की, जो अब तक की सबसे अधिक कमाई है.

पोर्टल के अनुसार, मैरी क्रिसमस ने शनिवार को भारत में सभी भाषाओं में कुल 3.45 करोड़ का कारोबार किया. इसने हिंदी में 3.1 करोड़, तमिल में 33 लाख और तेलुगु में 2 लाख का कलेक्शन किया. एक दिन पहले अपने शुरुआती दिन में, हिंदी और तमिल में एक साथ शूट की गई फिल्म ने हिंदी में 2.2 करोड़, तमिल में 22 लाख और तेलुगु में 3 लाख का कलेक्शन किया था.

श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी इस थ्रिलर में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की कहानी है.फिल्म को अलग-अलग सहायक कलाकारों के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है. हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद हैं. दूसरी ओर, तमिल वर्जन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी बताती है कि क्रिसमस की एक घटना कैसे दो लोगों की दुनिया को उलट-पुलट कर देती है.

मेरी क्रिसमस क्रिटिक्स ने जमकर सराहा है. फिल्म को दर्शकों का भी प्यार मिल रहा है. इतना ही नहीं फिल्म मेकर निर्देशक अनुराग कश्यप ने रविवार को मैरी क्रिसमस के निर्माता श्रीराम राघवन की तारीफ करके फिल्म को 'हिचकॉकियन प्रेम कहानी' कहा था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट के साथ कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की तारीफ की. इसमें लिखा था, "मुझे यह फिल्म पसंद है.. @sriram.raghavanofficial कभी भी सुरक्षित खेलना नहीं जानता. इस बार यह गलत हो गया है." हिचकॉकियन की प्रेम कहानी दो अलग-अलग संस्कृतियों के एक्टर्स के साथ है और वे क्रिसमस की शाम पर एक साथ आते हैं. वह फिर से नई चीजें होती हैं और एक शानदार धीमी गति से चलवे वाली कहानी दे देते हैं."