logo-image

Merry Christmas Box Office: मैरी क्रिसमस ने पहले दिन की सिर्फ इतनी कमाई, कैटरीना-विजय सेतुपति का चला जादू

Merry Christmas Box Office: बॉलीवुड दीवा कैटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस रिलीज हो गई है.

Updated on: 13 Jan 2024, 08:01 PM

नई दिल्ली:

Merry Christmas Box Office Collection Day 1: सस्पेंस थ्रिलर फिल्म मैरी क्रिसमस रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म में बॉलीवुड की बेहद हसीन दीवा कैटरीना कैफ लीड रोल प्ले कर रही हैं. वहीं उनके साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति हैं. दोनों की ये बाकमाल जोड़ी लग रही है. फिल्म का ट्रेलर जितना सस्पेंस से भरा बॉक्स ऑफिस भी उतना ही शानदार रहा है. फिलहाल, मैरी क्रिसमस के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं. श्रीराम राघवनकी फिल्म शुक्रवार 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.अब Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ से अधिक की कमाई की है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती अनुमान में मैरी क्रिसमस ने सभी भाषाओं में अपने पहले दिन ₹2.55 करोड़ की कमाई की है. फिल्म को हिंदी और तमिल में शूट किया गया है. हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं. तमिल में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब वाहवाही मिल रही है. रिव्यूज में कहा गया है कि मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति ने शानदार परफॉर्मेंस दी है. फिल्म देखकर आप समझ नहीं सकते कि वह कोई किरदार निभा रहे हैं या खुद ही स्क्रीन पर मौजूद हैं. जवान में खलनायक के बाद विजय को इस अलग अवतार में देखना कमाल है. कैटरीना ने भी अपनी एक्टिंग और परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता है. ये फिल्म कैटरीना की अब तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस कही जा रही है. 

फिल्म अपने किरदार के इर्द-गिर्द रहस्य पैदा करने में सफल रहती हैं. राघवन ने अपने सस्पेंस थ्रिलर में अपने किरदारों को भड़कीला या कामुक दिखाने की कोशिश नहीं की है. एक सरलता है जिसे आप महसूस कर सकते हैं. ये फिल्म की कहानी और स्टार्स दोनों को बांधे रंखती है.

हाल ही में निर्देशक एटली ने विजय सेतुपति और कैटरीना की एक्टिंग की जमकर तारीफ की थी. एटली ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, "#MerryChristmas! मैं इसे लिखने का इंतजार कर रहा था. हाल के दिनों की मेरी पसंदीदा कहानी एक अद्भुत थ्रिलर के साथ एक खूबसूरत प्रेम कहानी है."

उन्होंने आगे कहा, "@VijaySethuOffl, आप देखने लायक बेहतरीन थे और क्लाइमेक्स परफॉरमेंस वाह-वाह थी. आप हमेशा एक प्रेरणा हैं; ऐसी प्यारी फिल्मों से हमें प्रेरित करते रहें. लव यू ना @KatrinaKaifFB का काम अद्भुत है. #श्रीरामराघवन, सर, क्या फिल्म है! यह एक शुद्ध क्लासिक है, जिसके बारे में सब कुछ लिखा हुआ है. अपनी टोपी में एक ब्लॉकबस्टर पंख जोड़ें, सर"