logo-image

'मरजावां' ने दिखाया दम, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की शानदार कमाई

मरजावां में रितेश एक बौने का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं जो खुद को भगवान मानता है. बेहद क्रूर इस विलेन से लोग डरते हैं.

Updated on: 16 Nov 2019, 11:40 AM

नई दिल्ली:

Marjaavaan Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की जोड़ी से सजी एक्शन ड्रामा फिल्म 'मरजावां' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. मिलाप मिलन जावेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म मरजावां ने पहले दिन 7.03 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. 2922 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म की कमाई को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर दमदार कमाई करेगी.

अगर इस फिल्म के बारे में बात करें तो मरजावां में रितेश एक बौने का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं जो खुद को भगवान मानता है. बेहद क्रूर इस विलेन से लोग डरते हैं. फिल्म में रितेश, सिद्धार्थ के अलावा तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. इस फिल्म को क्रिटक्स की तरफ से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'बाला' की बंपर कमाई, कमा डाले इतने करोड़

इस फिल्म के जरिए चार साल बाद रितेश और सिद्धार्थ की जोड़ी पर्दे पर नजर आ रही है. इससे पहले दोनों 'एक विलेन' में साथ काम किया था. इस फिल्म में भी रितेश एक किलर की भूमिका में दिखे थे. दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिलेगा.

इस फिल्म को लेकर जावेरी ने बताया, "मेरे लिए, सिनेमा राहत है. दर्शकों को थिएटर में एक अच्छा वक्त देने से ज्यादा जरूरी कुछ और नहीं है. एक फिल्म को देखने के बाद उन्हें कहना चाहिए, 'पैसा वसूल!' मुझे ऐसा लगता है कि लोग, खासकर आलोचक अधिक बौद्धिक फिल्मों का रुख करते हैं. दर्शक जो इन फिल्मों को देखते हैं और बॉक्स ऑफिस में इसकी कमाई में इजाफा करते हैं, उनकी अपेक्षा वे फिल्मों को बहुत अधिक गंभीरता से लेते हैं."