नेहा धूपिया के सामने मलइका अरोड़ा ने सुनाया दर्द, कहा- सांवले रंग के कारण...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 05, 2019 02:42:28 PM
Malaika Arora

Malaika Arora (Photo Credit : Instagram )

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का कहना है कि सांवले रंग के कारण उन्हें फिल्म जगत में शुरुआत में भेदभाव का शिकार होना पड़ा था. मलाइका ने कहा, "मैं जब यहां आई तो यहां काला, गोरा फैला हुआ था और मुझे हमेशा काले रंग वाली श्रेणी में रखा गया."

'छैया छैया', 'गुड़ नाल इश्क मीठा', 'माही वे', 'काल धमाल' और 'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे आइटम नंबर्स के लिए प्रसिद्ध मलाइका ने नेहा धूपिया के शो 'नोफिल्टर्सनेहा सीजन 4' पर अपने ये विचार रखे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: पारस ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा 40 साल का बुड्ढा, एक्ट्रेस ने पूछा- सलमान खान क्या है

एक बच्चे की मां मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते की बात पर चर्चा में रहती हैं. उनका कहना है कि वे ट्रोल्स की परवाह नहीं करतीं. उन्होंने कहा, "व्यक्तिगत तौर पर मुझे बिल्कुल परवाह नहीं. मुझे सिर्फ उन लोगों के लिए बुरा लगता है जो सिर्फ एक तय तरीके से सोचते हैं."

बता दें कि मलाइका की गिनती कुछ ऐसी अभिनेत्रियों में होती हैं जो अपने फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं. मलाइका (Malaika Arora) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मलाइका के 10.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: कुली नं. 1 के सेट पर सारा ने लगाया वरुण पर चोरी का आरोप,जानिए क्या है पूरा माजरा

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ मलाइका (Malaika Arora) के अफेयर के चर्चे छाए हैं. दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ नजर आते हैं.

View this post on Instagram

Arjun kapoor on swag last night! @arjunkapoor @malaikaaroraofficial @kunalrawalofficial #arjunkapoor #bollywood#keepgoing

A post shared by ARJUN ADDICT ✨ (@arjunaddict) on Oct 22, 2019 at 6:57pm PDT

बता दें कि 'छैया- छैया' गर्ल मलाइका अरोड़ा ने कुछ वक्त पहले अपना 46वां बर्थडे मनाया. मलाइका के बर्थडे सेलिब्रेशन में अक्षय कुमार, करण जौहर, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, अनन्‍या पांडे, मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा, अर्जुन रामपाल जैसे कई सेलेब्‍स शामिल हुए. जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हुए.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Nov 05, 2019 02:30:56 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो