logo-image

करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से पूछा उनकी हॉटनेस का राज तो मिला ये शानदार जवाब, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 45 साल की हो चुकी हैं। बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद जब मलाइका रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर लौंटी, तो करण जौहर ने उनसे खूबसूरती का राज पूछ लिया।

Updated on: 25 Oct 2018, 10:40 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 45 साल की हो चुकी हैं। बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद जब मलाइका रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर लौंटी, तो करण जौहर ने उनसे खूबसूरती का राज पूछ लिया। इस सवाल पर उन्होंने प्रोड्यूसर को शानदार जवाब दिया।

दरअसल, करण ने मलाइका से पूछा कि आखिर उनकी खूबसूरती और हॉटनेस का क्या राज है? तो मलाइका ने जवाब दिया, 'वह इसी खूबसूरती के साथ पैदा हुई हैं।'

वहीं, करण ने जब यही सवाल किरण खेर से पूछा तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके बगल में बैठने की वजह से वह खूबसूरत हैं। यह सब कुछ उनकी वजह से ही है।

ये भी पढ़ें: #MeToo पर बोलीं जैकलीन फर्नांडिस, हर जगह हैं ऐसे लोग और...

View this post on Instagram

Stealing her jewels!!!! #IGT @malaikaarorakhanofficial @kirronkhermp

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण को किरण की ज्वैलरी भी बहुत अच्छी लगी। उन्होंने कहा कि वह अपनी मॉम को यह ज्वैलरी गिफ्ट करना चाहते हैं तो मलाइका भी कहां पीछे रहने वाली थीं। वह भी किरण के गले से हार निकालने लगीं।

ये भी पढ़ें: MeToo: आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने बताया, उनके साथ हुई थी रेप की कोशिश

बता दें कि शो के सेट पर किरण और करण के बीच प्यार-भरी नोंकझोंक होती रहती है। 'इंडियाज गॉट टैलेंट' 20 अक्टूबर से शुरू हुआ है।