logo-image

Mahira Khan: मेहंदी पर पीली साड़ी में हसीन लगीं माहिरा खान, सामने आईं Inside Photos

साड़ी (Mahira Khan) को प्रसिद्ध पाकिस्तानी डिजाइनर खदीजा शाह द्वारा डिजाइन किया गया है, जैसा कि उन्होंने अपने कैप्शन में भी बताया है.

Updated on: 12 Oct 2023, 04:47 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) इन दिनों अपने मैरिड फेस को बखूबी एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी की. अब एक्ट्रेस की शादी से अनदेखी फोटो सामने आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने मेहंदी सेरेमनी से बहुत सुंदर फोटोज अपलोड की है. एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. रईस  एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने 30 सितंबर को हुए अपने हल्दी समारोह की शानदार फोटो शेयर की है. उनके सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो की एक सीरिज में, दुल्हन को येलो कलर की ऑर्गेनजा साड़ी में देखा जा सकता है.

ब्लाउज पर स्टोनवर्क है. साड़ी (Mahira Khan) को प्रसिद्ध पाकिस्तानी डिजाइनर खदीजा शाह द्वारा डिजाइन किया गया है, जैसा कि उन्होंने अपने कैप्शन में भी बताया है.  मिनिमल लुक के साथ, माहिरा ने एक हाथ में मैचिंग चूड़ियां पहनी हुई थीं और बालों को चोटी में बांधा हुआ था, एक फोटो में एक्ट्रेस (Mahira Khan Mehndi) झूले पर बैठी हुई खुले बालों में नज़र आ रही है. माहिरा ने अपने हाथों पर हल्की मेहंदी लगाई हुई थी और वह अपने दोस्तों के साथ खुशी से पोज दे रही थी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

''माशाअल्लाह बहुत प्यारी''

एक्ट्रेस (Mahira Khan) द्वारा शेयर की गई पोस्ट ने एक बार फिर सबका खूब ध्यान खींचा. उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में उनके लिए प्यार बरसाना शुरू कर दिया.  एक फैन ने लिखा, “एलेक्सा! YJHD से "कबीरा (दोहराना)" चलाएं.एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "माई डार्लिंग...आप किसी भी जोड़े में अच्छी लगती हैं, लेकिन इस में "ज़र्दे की दाग" लग रही है...वाइब्स बहुत पसंद है". एक तीसरे फैन ने लिखा, “उफफफफफफफफफ!!! माशाअल्लाह माशाअल्लाह बहुत प्यारी”. वीडियो में, एक्ट्रेस को फूलों की चादर के नीचे अपने अब पति सलीम की ओर चलते हुए देखा जा सकता है, जिसे उसके भाई और उसका बेटा अजलान ले जा रहे हैं.