logo-image

प्री-वेडिंग पर माहिरा खान ने किया शाहरुख खान के गाने पर डांस, देखें VIDEO

माहिरा खान ने हाल ही में अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ और मनमोहक तस्वीरें शेयर की है. जिसका एक वीडियो सामने आया है. उन्हें शाहरुख खान के गाने 'माही वे' पर थिरकते हुए भी देखा जा सकता है.

Updated on: 08 Oct 2023, 04:18 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अब अपने लवर सलीम करीम से शादी कर ली है. एक्ट्रेस को बॉलीवुड फिल्म 'रईस' में उनके को-एक्टर शाहरुख खान के साथ एक्टिंग के लिए जाना जाता है. 1 अक्टूबर को उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा दिया था. अब, अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने परिवार और दोस्तों के साथ प्री वेडिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की है. एक वीडियो में माहिरा को किंग खान की फिल्म कल हो ना हो के गाने माही वे पर थिरकते हुए भी देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

माहिरा खान ने 'माही वे' पर ठुमके लगाए

कुछ ही घंटों पहले, माहिरा खान ने एक बार फिर अपनी शादी की झलक दिखाई. रईस अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ शादी से पहले के जश्न की कई मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं.  वीडियो में, अभिनेत्री को फिल्म कल हो ना हो के शाहरुख खान के गाने माही वे पर खुशी से थिरकते हुए भी देखा जा सकता है. तस्वीरों में, खूबसूरत अभिनेत्री को विभिन्न समारोहों के लिए क्रीम, केसरिया, पीले और लाल रंग के चमकदार परिधानों में देखा जा सकता है. 

माहिरा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा 

उन्होंने लिखा, तो जब मैंने अपने दोस्तों को शादी के बारे में बताया. तो मैंने भी कुछ 'रिक्वेस्ट' किया, वे इस तरह से हैं, माहिरा ने लिखा दोस्तों मैं डांस करने के लिए थोड़ी पुरानी हो गई हूं.  वह आगे लिखती हैं, जैसे-जैसे समय करीब आ रहा है. मुझे एहसास हुआ कि वे सिर्फ मुझे मनाना चाहते थे. मेरे बचपन के दोस्त, काम करने वाले दोस्त, मेरे चचेरे भाई. यह सब मेरे साथ हैं. जब मैं निराश हो जाती थी तो मुझे मना लेते थे और जब मैं सेक्सेज हो जाती थी तो मेरे लिए ताली बजाते थें.  उन्होंने आगे कहा, इन बेहद अद्भुत इंसानों को मैं परिवार कहती हूं. मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं. अल्हम्दुलिल्लाह. माशाअल्लाह.

माहिरा की दोस्त ने मेहंदी लगाकर सरप्राइज दिया

माहिरा ने पोस्ट के लास्ट में बताया कि कैसे उनकी सबसे अच्छी दोस्त ने उनके जन्मदिन पर मेहंदी लगाकर उन्हें सरप्राइज दिया. उन्होंने लिखा, पी.एस. पूरी दुनिया में मेरी सबसे अच्छी दोस्त  है. उसने मुझे मेहंदी लगाकर शॉक कर दिया और मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने ऐसा किया है. मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरी इंसिया लोटिया. पोस्ट पर कमेंट करते हुए, वरुण धवन ने भी उन्हें बधाई दी और लिखा, बधाई हो माहिरा, आप सभी खुशियों की हकदार हैं.