logo-image

Mahesh Babu : परिवार संग ऐसे गुपचुप निकले महेश बाबू, वायरल वीडियो देख होगी हैरानी

महेश बाबू (Mahesh Babu) जितना अपने काम को महत्व देते हैं उतना ही वो अपने परिवार को भी. हाल ही में एक्टर अपने परिवार के साथ लंदन में वेकेशन मनाने गए हुए थे. वहीं आज एक्टर को उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर के साथ वेकेशन से लौटते हुए देखा गया.

Updated on: 07 Jan 2023, 01:30 PM

नई दिल्ली :

महेश बाबू (Mahesh Babu) जितना अपने काम को महत्व देते हैं उतना ही वो अपने परिवार को भी. हाल ही में एक्टर अपने परिवार के साथ लंदन में वेकेशन मनाने गए हुए थे. वहीं आज एक्टर को उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर के साथ वेकेशन से लौटते हुए देखा गया, जब वे हैदराबाद एयरपोर्ट पर अपनी कार की ओर जा रहे थे. तो कुछ लोगों ने उनका वीडियो अपने फोन और कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है ति गौतम और सितारा भी अपने माता-पिता के साथ थे. महेश ने स्काई-ब्लू टोपी और बिस्किट कलर की टी-शर्ट के साथ ग्रे डेनिम जैकेट पहना था और हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे.

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan : शाहरुख खान ने गुमनाम होकर की अंजलि सिंह के परिवार वालों की मदद, पिता के नाम से खोला है एनजीओ

आपको बता दें कि महेश के लंदन वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हुए थे. कुछ दिनों पहले नम्रता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें उन्हें लंदन में अपने करीबी दोस्तों के साथ डिनर करते हुए देखा गया था.  उनके इस फैमिली वेकेशन में नम्रता के छोटे भाई, बड़ी बहन शिल्पा शिरोडकर और उनके पति अप्रेश रंजीत भी शामिल हुए थे.

जानकारी के लिए बता दें कि लंदन में महेश अपनी छुट्टी मनाने के बाद अपनी आने वाली फिल्म 'एसएसएमबी 28' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे, जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा. फिल्म में महेश बाबू के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में होंगी. वहीं श्रीलीला एक और प्रमुख भूमिका के लिए बातचीत कर रही हैं. निर्माता इस फिल्म को महेश के जन्मदिन पर यानी 9 अगस्त को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. बता दें कि द मेकर्स महेश बाबू की 28वीं फिल्म होगी.