logo-image

Ratna Pathak Birthday: जब कम पैसों में नसीरुद्दीन शाह के साथ डिनर पर गईं रत्ना पाठक, जानें मजेदार किस्सा

रत्ना पाठक शाह के 67वें जन्मदिन पर एक नज़र उस पल पर जब उन्होंने शादी से पहले नसीरुद्दीन शाह के साथ कम पैसे में अपनी मज़ेदार, फैंसी डेट को याद किया.

Updated on: 17 Mar 2024, 09:37 PM

नई दिल्ली:

रत्ना पाठक शाह, जो अभिनेता दीना पाठक की बेटी हैं, को पहली बार 1980 के दशक में लोकप्रिय टीवी धारावाहिक इधर उधर से एक अभिनेता के रूप में पहचाना जाने लगा. अभिनेता, जो शनिवार, 18 मार्च को 66 वर्ष के हो गए, मंच, फिल्म और टेलीविजन पर चार दशकों से अधिक समय से अभिनय कर रहे हैं. लेकिन जब वह शुरुआत ही कर रही थी और एक अन्य अभिनेता, नसीरुद्दीन शाह के साथ डेटिंग कर रही थी, तो कम पैसे वाले एक महंगे रेस्तरां में उन दोनों की एक अजीब लेकिन अजीब मुलाकात हुई.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ratna Pathak Shah (@ratnapathakshah) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नसीरुद्दीन शाह के साथ डिनर पर गईं रत्ना पाठक

2 अप्रैल, 1982 को शादी के बंधन में बंधने से पहले रत्ना और नसीरुद्दीन शाह ने कुछ वर्षों तक डेटिंग की. उनके दो बेटे इमाद शाह और विवान शाह हैं, जो अभिनेता भी हैं. अभिनेता की पहली शादी से एक बेटी, अभिनेत्री हीबा शाह है. रत्ना ने मुंबई के एक रेस्तरां में हुई उस शर्मनाक घटना को याद किया, जब उन्हें बिल के लिए अपने बटुए की जांच करनी पड़ी थी. रेस्तरां में पुरुषों और महिलाओं के लिए अलग-अलग मेनू रखने का एक कामुक तरीका भी था, जिससे भ्रम बढ़ गया.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ratna Pathak Shah (@ratnapathakshah) द्वारा साझा की गई पोस्ट

नसीरुद्दीन ने बहुत सारी चीज़ें ऑर्डर कर दीं

एक्ट्रेस ने बताया कि नसीरुद्दीन ने एक फैंसी डिनर डेट के दौरान गलती से मेनू से बहुत सारी चीज़ें ऑर्डर कर दीं. उन्होंने कहा, इन फैंसी रेस्तरां में एक समय में दो मेनू कार्ड हुआ करते थे. एक महिलाओं के लिए और एक पुरुषों के लिए. एक में महिलाओं के लिए कीमतें नहीं थीं और एक में पुरुषों के लिए कीमतें थीं. हमारे पास लगभग 400 रुपये थे. हमने अभी लाइफ शुरुआत की थी और हमारे पास मुश्किल से कोई पैसे हुआ करते थे. गलती से मुझे पैसे वाला मेन्यू कार्ड मिल गया और नसीर को बिना पैसे वाला, आखिरकार जब वेटर चला गया तो मैंने उसे बताया और फिर हमने अपने पैसे गिनना शुरू कर दिया.