logo-image

Kim Sharma और लिएंडर पेस का ब्रेकअप, दो साल में टूटा रिश्ता!

टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस और किम शर्मा पर ब्रेकअप के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 04 Apr 2023, 07:56 AM

नई दिल्ली:

टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस और किम शर्मा पर ब्रेकअप के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. दो साल पहले 2021 में इनके अफेयर की चर्चा टॉप पर थीं. इन्हें सुबह के जिम सेशन से लेकर रात को डिनर तक साथ देखा जाता था. नाम जुड़ना लगा तो 5 सितंबर 2021 को किम ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर अपने रिश्ते को ऑफीशियल कर दिया लेकिन अब लग रहा है कि कुछ खटपट हो चुकी है. बिना आग के धुआं नहीं उठता. अब कुछ तो हुआ ही होगा तो इनके ब्रेकअप की खबरें उड़ रही हैं. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक Kim Sharma और Leander Paes अब अलग हो चुके हैं.

कमिटमेंट इश्यू के चलते टूटा रिश्ता

बताया जा रहा है कि किम और लिएंडर के बीच कमिटमेंट इश्यू हैं.  इसी वजह से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा. खबरों की मानें तो दोनों के बीच दूरियां साफ नजर आ रही हैं. पिछले कुछ दिनों से वह बड़े इवेंट्स पर भी अकेली ही नजर आ रही हैं. अभी हाल में अलाना पांडे की शादी के मौके पर भी किम अकेली ही पहुंची थीं. इस शादी के बाद से लोग ब्रेकअप की गॉसिप करने लगे थे. दूसरा बड़ा हिंट तब मिला जब लिएंडर और किम ने अपनी डेटिंग की दूसरी एनिवर्सरी 28 मार्च को एक दूसरे के लिए एक भी पोस्ट नहीं किया. सोशल मीडिया पर लोगों इससे बड़ा हिंट और क्या मिल सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)

पिछले साल यानी कि 2022 में लिएंडर ने किम के लिए अपना प्यार दिखाते हुए 28 मार्च को एक पोस्ट किया था. लिएंडर ने लिखा था, हैप्पी एनिवर्सरी मिक. 365 दिन की गोल्डन मेमोरीज के लिए और हर दिन जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए शुक्रिया. इसके बाद बीच में किम और लिएंडर के कोर्ट मैरिज करने की खबरें भी उड़ने लगी थीं लेकिन ये सब महज अफवाहें ही निकलीं. अब तो इनका रिश्ता टूटने की कगार पर नजर आ रहा है.